Rechercher dans ce blog

Sunday, January 7, 2024

Salaar Box Office Day 17: ‘डंकी’ पर पहले दिन से भारी पड़ रही ‘सलार’, लेकिन इस... - TV9 Bharatvarsh

साउथ के सुपरस्टार प्रभास अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी शख्सियत से भी लोगों के दिलों में बसते हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्म सलार को लोगों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म तमिल सिनेमा में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. वहीं, दुनियाभर में भी इसने बड़े बड़े रिकॉर्ड कायम कर दिए हैं. ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अपनी धाक जमा ली है. चलिए जानते हैं अबतक सलार ने कितना बिजनेस कर लिया है.

Sacnilk की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास की सलार ने 17 दिनों में 387.20 करोड़ रुपए कमा लिए थे. वहीं, अब 18वें दिन फिल्म ने 5.75 करोड़ और जोड़ लिए हैं. इसी के साथ भारत में कुल भाषाओं में सलार ने 392.94 करोड़ का कारोबार कर लिया है. बता दें ओपनिंग डे पर 90 करोड़ कमाने वाली ये फिल्म पहले ही एतिहासिक कमाई कर चुकी है.

ये भी पढ़ें

500 करोड़ पार पहुंची ‘सलार’

वहीं, वर्ल्डावाइड ये फिल्म 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. वर्ल्डवाईड सलार ने 589.4 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. साथ ही, फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन 132 करोड़ रुपए है. इंडिया ग्रॉस की बात करें तो फिल्म ने इस मामले में अबतक 457.4 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. हालांकि, अभी बाहुबली के दूसरे पार्ट यानी बाहुबली- द कन्क्लूजन से रेस में अभी भी पीछे है.

अपनी ही फिल्म का नहीं तोड़ पाई रिकॉर्ड

जहां, बाहुबली 2 ने भारत में लाइफटाइम 1030.42 करोड़ रुपए कमाए थे. सलार ने अभी तक 392.94 करोड़ ही कमाए हैं. बाहुबली 2 का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1788.06 था. अब मेकर्स को सलार से काफी उम्मीदें हैं. लगभग 200 करोड़ के बजट में बनी सलार फैंस पे अपना जादू लगातार चला रही है. अब देखना दिलचस्प होगा कि किया ये फिल्म आगे चलकर कुछ कमाल दिखाती है.

Adblock test (Why?)


Salaar Box Office Day 17: ‘डंकी’ पर पहले दिन से भारी पड़ रही ‘सलार’, लेकिन इस... - TV9 Bharatvarsh
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...