Rechercher dans ce blog

Friday, May 21, 2021

'किस पर विश्वास करूं? मैं खुद पर शक करने लगा हूं' इरफान खान के बेटे का पोस्ट वायरल - Aaj Tak

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पिता से जुड़ीं यादें शेयर करते हैं. वह कई बार पिता की फोटोज और वीडियो साझा कर चुके हैं. बाबिल ने एक बार फिर से पिता को याद करते हुए इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी अनदेखी तस्वीर शेयर की है. इरफान की यह फोटो कई सालों पहले की है. फोटो शेयर करते हुए बाबिल ने काफी टचिंग पोस्ट भी लिखी है.  

बाबिल जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. वह जल्द ही नेटफिलिक्स की मूवी 'काला' में दिखाई देंगे. बाबिल ने पिता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि आखिर किस पर विश्वास करें? नोट के जरिए से लग रहा है कि बाबिल वास्तव में अपने पिता के काफी करीब थे और उनके जाने से उन्हें काफी दुख पहुंचा है.

बाबिल ने लिखी यह पोस्ट
इंस्टाग्राम पर लिखे गए कैप्शन में बाबिल ने कहा, ''हे, मैन, मैं काफी खोया महसूस कर रहा हूं. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि किस पर विश्वास किया जाए. मैं खुद पर शक करने लगा हूं. आपको पता है? मैं काफी इनसिक्योर हूं. मैं संभावनाओं से काफी डरा हूं. मैं काफी निराश हूं.'' बाबिल की इस पोस्ट पर अनूप सोनी, संध्या मृदुल, टिस्का चोपड़ा समेत कई एक्टर-एक्ट्रेसेस ने कॉमेंट किए हैं.

इरफान को मिला सम्मान, अवॉर्ड शो में फूट-फूट कर रोए बेटे बाबिल, राजकुमार ने संभाला

सेलेब्स ने किए कॉमेंट्स
टिस्का चोपड़ा ने पोस्ट पर हार्ट इमोजी बनाई है. संख्या ने कॉमेंट किया, ''मुश्किल है, पर निराशाजनक नहीं है. किसी दिन यह समझ में आएगा, मुझे यह पता है, प्यार.'' वहीं, अनूप सोनी ने इस पोस्ट पर कॉमेंट किया कि खूब सारा प्यार, स्ट्रॉन्ग बने रहो.

अनुष्का शर्मा की बनाई फिल्म से डेब्यू करेंगे बाबिल खान? पूरा किया पहला शेड्यूल

मालूम हो कि 29 अप्रैल, 2020 को कोविड-19 महामारी के बीच न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के कारण इरफान खान का निधन हो गया था. 'अंग्रेजी मीडियम', इरफान खान के करियर की आखिरी फिल्म साबित हुई थी, जोकि पिछले साल मार्च महीने में रिलीज हुई थी. अपने करियर के दौरान, इरफान ने कई हिट फिल्में दीं.

Adblock test (Why?)


'किस पर विश्वास करूं? मैं खुद पर शक करने लगा हूं' इरफान खान के बेटे का पोस्ट वायरल - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...