Rechercher dans ce blog

Friday, May 21, 2021

विवियन रिचर्ड्स के साथ संबंधों पर नीना गुप्ता बोलीं- मैंने मसाबा के मन में कभी उसके पिता के लिए जहर नहीं घोला - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

नई दिल्ली, जेएनएन। निजी जिंदगी को लेकर हमेशा बेबाक रहने वाली नीना गुप्ता ने अपनी और वेस्टइंडीज के क्रिकेट विवियन रिचर्ड्स के साथ संबंधों पर खुलकर बोलीं। नीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि विवियन के प्रति प्यारी की वजह से ही आज मसाबा है, रातों रात प्यार नफरत में नहीं बदलता है। मैंने अपनी बेटी के मन में उसके पिता के लिए कभी नफरत नहीं भरी। हालांकि प्यार को ले कर नीना की राय एकदन अलग है। उनका मानना है कि सच्चा प्या सिर्फ अपनी औलाद से होता है बाकि कि तो हमें सिर्फ आदद होती।

नीना बोलीं- जिससे प्यार हो उससे नफरत कैसे कर सकते हैं

बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में नीना ने कहा, 'मेरे पास मसाबा है क्योंकि मैंने विवियन से प्यार किया। और अगर आप किसी से प्यार करते हो, आप उससे नफरत कैसे कर सकते हो। चाहे आप साथ न रहें या साथ चीजें न करें, वो धीरे-धीरे पता चलता है। लेकिन आप नफरत नहीं कर सकते। ऐसा तो नहीं होता की आज प्यार है तो कल अचानक आप नफरत करने लगोगे। ये चीज आप अपनी बेटी के दिमाग में पिता के लिए कैसे भर सकते हैं। मैं ऐसा नहीं चाहती और ऐसा महसूस भी नहीं करती।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

नीना से बिना शादी किए ही लौट गए थे विवियन

नीना ने आगे कहा, 'मैं उसके विचारों को जहरीला क्यों करूं? मेरे दिल में उसके लिए सम्मान है, वह मुझे सम्मान देते हैं, बेटी हम दोनों का सम्मान करती है। ये बहुत सामान्य बात है।' बता दें कि नीना और विवियन एक-दूसरे के प्यार में थे। नीना जब प्रेग्नेंट हुईं तो दोनों ने फैसला किया कि वो अकेले ही बेटी को पालेंगी। ये वो दौर था जब ऐसे रिश्तों को समाज में आसानी से स्वीकार नहीं किया जाता था। नीना के इस फैसले की हर तरफ चर्चा थी। ये उस वक्त के हिसाब से काफी बोल्ड स्टेप था पर नीना इसपर ही अड़ी रहीं। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

Adblock test (Why?)


विवियन रिचर्ड्स के साथ संबंधों पर नीना गुप्ता बोलीं- मैंने मसाबा के मन में कभी उसके पिता के लिए जहर नहीं घोला - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...