Rechercher dans ce blog

Saturday, May 29, 2021

KRK ने सलमान के बाद अब लिया मीका सिंह से पंगा, सिंगर बोले- केस नहीं सीधा झापड़ दूंगा - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान से पंगा लेने के बाद और कमाल खान यानि केआरके सिंगर मीका सिंह से भिड़ गए हैं। दोनों के बीच जबरदस्त ट्विटर वॉर चल रही है। मीका जहां सलमान खान के समर्थन में उतरे हैं तो वहीं केआरके ने उनके साथ भी दो दो हाथ करने की ठान ली है। केआरके और मीका की तू तू मैं मैं में नौबत अब हाथापाई की आ गई है।सिंगर ने धमकी देते हुए कहा कि वो केस नहीं करेंगे, सीधे झापड़ मारेंगे।

केआरके के ट्वीट पर मीका का जवाब

दरअसल सलमान खान को काफी कुछ बोलने के बाद केआरके ने 27 मई को एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में केआरके ने लिखा- 'कल मैं एक लुक्खे सिंगर का भी रिव्यू करूंगा, जो नाक से गाना गाता है।' केआरके के इस ट्वीट पर मीका सिंह ने करारा जवाब देते हुए लिखा- 'हाहाहाहा बेटा तुम कौन हो? ये तुम्हारे पापाजी हैं। हम नाक से गाकर नाक में दम करते हैं। लव यू माई बेबी।'

मीका बोले सीधे झापड़ दूंगा

एक ओर जहां मीका और केआरके का ट्विटर वॉर चल रहा है तो वहीं दूसरी ओर सिंगर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में मीका कह रहे हैं, 'केआरके पर केस कर सलमान भाई ने बहुत अच्छा किया है। मैं सलमान भाई से नाराज हूं कि उन्होंने इतनी देर से ये फैसला लिया। आप फिल्म के बारे में जरूर बोलो लेकिन पर्सनल अटैक मत करो, ये बिल्कुल मेरा पड़ोसी है, जहां पर मेरा स्टूडियो है। अगर मेरे बारे में कभी भी कुछ भी गलत बोलेगा तो केस वेस तो नहीं होगा सीधा झापड़ होगा।' 

KRK ने फिर दिया जवाब

वहीं कुछ देर पहले केआरके ने बिना किसी का नाम लिए एक ट्वीट किया। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अब एक चिरकुट सिंगर इस मामले में कूद कर पब्लिसिटी चाहता है। लेकिन मैं उसे वो दूंगा नहीं। कूद बेटा, जितना कूदना है... तुझे तो भाव बिलकुल नहीं दूंगा, क्योंकि तेरी औकात ही नहीं है।' बता दें कि इस ट्वीट में केआरके ने इसकी का नाम नहीं दिया है पर इसे उनका मीका को दिया जवाब ही माना जा कहा है। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

Adblock test (Why?)


KRK ने सलमान के बाद अब लिया मीका सिंह से पंगा, सिंगर बोले- केस नहीं सीधा झापड़ दूंगा - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...