Rechercher dans ce blog

Tuesday, June 22, 2021

बॉलीवुड के 7 एक्टर्स के सामने KRK की शर्त, मेरे रिव्यू से बचना है तो करो ये काम - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • केआरके ने बॉलीवुड से मांगी मदद
  • बॉलीवुड को अपने रिव्यू से बचाना चाहते हैं केआरके
  • केआरके का सलमान खान-मीका सिंह संग चल रहा विवाद

कमाल राशिद खान के तीखे तेवर जारी हैं. आए दिन वे बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साध रहे हैं. अब केआरके ने अभिषेक बच्चन, वरुण धवन और कार्तिक आर्यन जैसे सितारों से बॉलीवुड को बचाने की अपील की है. उनका कहना है कि वे सभी उनकी डायरेक्शन में बनी फिल्म में काम करें. इससे वे उनके रिव्यू से बच पाएंगे.

केआरके ने छेड़ी बॉलीवुड को बचाने की मुहिम, लेकिन...
कई सारे ट्वीट्स कर केआरके ने लिखा- मैं सच में फिल्मों का रिव्यू करना बंद कर देना चाहता हूं. जिस दिन मैं बतौर प्रोड्यूसर या डायरेक्टर फिल्म लॉन्च करूंगा उस दिन फिल्मों की समीक्षा करना बंद कर दूंगा. इसलिए मैं रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, अजय देवगन, शाहिद कपूर से मदद मांगता हूं और पूरे बॉलीवुड से भी.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का रोल दिव्यांका त्रिपाठी को हुआ था ऑफर?
 

केआरके का ट्वीट

अगले ट्वीट में केआरके ने लिखा कि अगर आप सभी में से कोई भी एक बॉलीवुड को मेरे रिव्यू से बचाने के लिए अगर मेरी फिल्म नहीं कर सकता, तो ये साफ है कि आप सभी लोग बॉलीवुड से प्यार नहीं करते हो. फिर आप चाहते हो कि मैं रिव्यू देता रहूं और आप मजे लेते रहो.

आलिया-रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र' का आखिरी शेड्यूल, अगस्त के बाद बुडापेस्ट में होगा शूट!
 

मालूम हो, कमाल राशिद खान हर दिन ट्विटर पर नया शिगूफा छोड़ते हैं. इससे उन्हें पब्लिसटी तो मिलती ही है, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है.  केआरके के रिव्यू को लेकर सारा विवाद तबसे शुरू हुआ है जबसे सलमान खान ने उनके खिलाफ मानहानि का केस किया है. केआरके का दावा है कि सलमान ने राधे का निगेटिव रिव्यू करने की वजह से उनपर मानहानि का केस किया है. उधर, केआरके का सिंगर मीका सिंह संग भी विवाद चल रहा है.


 

Adblock test (Why?)


बॉलीवुड के 7 एक्टर्स के सामने KRK की शर्त, मेरे रिव्यू से बचना है तो करो ये काम - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...