Rechercher dans ce blog

Tuesday, June 22, 2021

बेटी आलिया प्रेग्नेंट हो गईं तो अनुराग कश्यप क्या करेंगे? जवाब हर पिता को सुनना चाहिए - The Lallantop

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप. उनकी बेटी है आलिया कश्यप. जो अपना यूट्यूब चैनल चलाती हैं. तरह-तरह के वीडियोज़ अपलोड करती हैं. ट्रैवल के. मेकअप के. सवाल-जवाब के. अपने लेटेस्ट वीडियो में उन्होंने अपने पापा से कुछ ऐसे सवाल पूछे जो आमतौर पर इंडियन पेरेंट्स को असहज कर देते हैं. वीडियो का टाइटल ही रखा- Asking my dad awkward questions.फादर्स डे पर अपलोड किए गए इस वीडियो में आलिया अपने पिता से अपने बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल पूछती हैं. ये भी पूछती हैं कि अगर वो प्रेग्नेंट हो गईं तो अनुराग क्या करेंगे?

चलिए जानते हैं आलिया ने क्या-क्या सवाल पूछे और उस पर अनुराग ने क्या जवाब दिए.

आलिया ने पहला सवाल पूछा कि वो अनुराग के बताएं कि वो लड़िकियों में इंटरेस्टेड हैं. तो वो क्या करेंगे. इस पर अनुराग ने एक्सप्रेशंस से बताया कि वो इसमें एकदम सहज हैं.

क्या वीड एक्सेप्टेबल है?
डॉक्टर्स तो ऐसा कहते हैं. पर किसी भी चीज़ को लेने की सही उम्र तब है जब आप उसे हैंडल कर सकें. होता क्या है, कि जब आप बड़े हो रहे होते हो आपको, लगता है कि आप सबकुछ हैंडल कर सकते हो. बात ये है कि हर चीज़ का एक नतीजा होता है. कोई भी आदत अच्छी या बुरी नहीं होती है, पर उसका जो भी नतीजा हो, वो आपको झेलना पड़ता है.

Anurag Kashyap Aaliyah Kashyap
अनुराग कश्यप और आलिया.

आपको शेन (आलिया का बॉयफ्रेंड) कैसा लगता है?
मुझे शेन पसंद है. मुझे तुम्हारे दोस्त, तुम्हारी चॉइस सब पसंद हैं. शेन अच्छा है. अध्यात्मिक है. शांत है.

अपनी टीनेजर बेटी के सेक्शुअली एक्टिव होने पर आप क्या कहेंगे?
मुझे ये चिंता होगी कि वो सुरक्षित है कि नहीं. मैं चाहूंगा कि किसी भी प्रकार की सेक्शुअल एक्टिविटी में शामिल होने से पहले उसे पता हो कि उसका नतीजा क्या-क्या हो सकता है, उससे डील कैसे करना है. आखिर में यही मायने रखता है कि आपका बच्चा सुरक्षित है या नहीं.

बॉयफ्रेंड के साथ स्लीपओवर पर?
आप जब अडल्ट हो तो मेरा उसमें कुछ भी कहना बनता नहीं है. हां, पर आपसे ये ज़रूर कहूंगा कि अपनी सेफ्टी का ख्याल रखें. और मैं अपना फोन चालू रखूंगा, कि कहीं आपको मुझे कॉल करने की ज़रूरत न पड़ जाए.

अगर आपको पता चले कि मैं प्रेग्नेंट हूं, तो आप क्या करोगे?
मैं आपसे पूछूंगा कि क्या आप बच्चा चाहते हो? क्या आप श्योर हो? उसके बाद आप जो भी फैसला करोगे मैं आपका साथ दूंगा. ऑफकोर्स, कुछ चीज़ें हैं जिनकी कीमत काफी बड़ी होती है. पर फिर भी, किसी भी सिचुएशन में मैं आपका फैसला एक्सेप्ट करूंगा. आपके साथ खड़ा रहूंगा.

Adblock test (Why?)


बेटी आलिया प्रेग्नेंट हो गईं तो अनुराग कश्यप क्या करेंगे? जवाब हर पिता को सुनना चाहिए - The Lallantop
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...