Rechercher dans ce blog

Monday, June 28, 2021

ऐसी दीवानगी: रश्मिका मंदाना से मिलने 900 किमी का सफर तय करके पहुंचा फैन, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे बुरा लगा कि म... - Dainik Bhaskar

एक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

हम सभी जानते हैं कि फैंस अपने पसंदीदा एक्टर्स के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए सब कुछ करने तैयार रहते हैं। रश्मिका मंदाना के साथ हाल ही में ऐसा ही हुआ था जब उनका एक डाई हार्ड फैन उन्हें देखने के लिए तमिलनाडु से कर्नाटक के कोडागु तक करीब 900 किमी का सफर करके पहुंचा। लेकिन रश्मिका घर पर नहीं मिली। जब रश्मिका मंदाना को यह पता चला तो उन्होंने सोशल मीडिया पर यह खबर शेयर की।

रश्मिका बोलीं -मुझे बुरा लगता है
रश्मिका ने अपने फैंस से अनुरोध किया कि वे ऐसा कुछ न करें और केवल सोशल मीडिया के माध्यम से प्यार दिखाएं। रश्मिका ने यह भी कहा कि वह किसी दिन अपने उस प्रशंसक से मिलने की उम्मीद करती हैं। वे लिखती हैं- "दोस्तों मुझे अभी पता चला है कि आप बहुत दूर यात्रा करके मुझे देखने के लिए घर गया आये। कृपया ऐसा कुछ न करें.. मुझे बुरा लगता है कि मैं आपसे नहीं मिल पाई... मैं वास्तव में एक दिन आपसे मिलने की आशा करती हूं लेकिन अभी के लिए मुझे यहां प्यार दिखाओ.. मुझे खुशी होगी!"

रश्मिका मुंबई में शूटिंग कर रही हैं
रश्मिका के इस फैन का नाम त्रिपाठी है। इस फैन ने रश्मिका के घर का पता गूगल किया और पहुंच गया। जब उसने वहां पहुंच कर रश्मिका के घर के बारे में पूछा तो वाले लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और उसे घर वापस भेज दिया गया। रश्मिका इन दिनों मुंबई में अपने दूसरे बॉलीवुड प्रोजेक्ट 'गुडबाय' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


ऐसी दीवानगी: रश्मिका मंदाना से मिलने 900 किमी का सफर तय करके पहुंचा फैन, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे बुरा लगा कि म... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...