Rechercher dans ce blog

Monday, June 28, 2021

Kangana Ranaut का मूवी माफियाओं के खिलाफ फिर फूटा गुस्सा, एक्ट्रेस बोलीं, 100 एफआईआर हो जाए, कोई फर्क नहीं... - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट फिल्मों के अलावा कई मुद्दों पर बेबाकी से बोलने के लिए जानी जाती हैं। वह सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों के अलावा बॉलीवुड में नेपोटिज्म और मूवी माफियाओं के खिलाफ हमेशा से खुलकर बोलती रही हैं। अब कंगना रनोट ने एक बार फिर मूवी माफियाओं के खिलाफ गुस्सा निकाला है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है।

कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं। कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने किसी का नाम लिए बिना मूवी माफियाओं के खिलाफ गुस्सा निकाला है और कहा है कि यह उनके खिलाफ 100 एफआईआर भी दर्ज करवा दें तो भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

कंगना रनोट ने अपने पोस्ट में लिखा, 'जब भी मैं अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा करती हूं, मूवी माफिया के पप्पुओं की नींद उड़ जाती है। एक मूर्ख को मैं जानती हूं जिसका पसंदीदा काम फर्जी अफवाहें फैलाना है कि, उसने कहा कि 150 करोड़ का बिजनस करने वाली मणिकर्णिका फ्लॉप है और कहा कि मेरे पास काम नहीं है। जबकि सच्चाई यह है कि वह खुद 4 साल से गायब है और उसके पास कोई काम नहीं है।'

कंगना ने पोस्ट में आगे लिखा, 'वह फर्जी रिश्तों को आगे बढ़ाता है और एक बच्चे को इतना टॉर्चर किया कि वह मरने को मजबूर हो गया है। यह निगेटिवटी फैलाता है और दूसरों की जासूसी करता है... उसके नाम का अंदाजा लगाइए? जिन लोगों को लगता है कि वह दूसरों का इस्तेमाल अपने अंजेडा के लिए करके सफल हो सकते हैं तो वह इस धरती पर कूड़ा है। यह घटिया जीव दूसरे की एक कीड़े से भी बुरी जिंदगी जीते हैं क्योंकि यह दूसरों की इमेज खराब करने के लिए फर्जी अफवाहें और झूठ मीडिया में फैलाते हैं।'

अभिनेत्री ने पोस्ट में आगे लिखा, 'कई हफ्तों से मुझे कैंपेन का सामना करना पड़ रहा है, मीडिया में कहा जा रहा है कि मैं जॉबलेस हूं और अपना टैक्स भी नही भर सकती। कोरोना की वजह से कोई भी शूटिंग नहीं कर पा रहा है, लेकिन आज यह खबर फैलाई जा रही है कि मेरा करियर खत्म हो गया है। बहुत से लोग यह घोषित कर रहे हैं कि मेरा पूरा करियर ही फ्लॉप है जबकि मैं आज सबसे सफल अभिनेत्री हूं। मैं खामोश बैठकर नहीं सहने वाली। मैं सभी को एक्सपोज कर दूंगी और तब तुम लोग मुझ पर 100 एफआईआर भी करवा सकते हो, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। यह मेरी आखिरी चेतावनी है, पीछे हट जाओ।'

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

Adblock test (Why?)


Kangana Ranaut का मूवी माफियाओं के खिलाफ फिर फूटा गुस्सा, एक्ट्रेस बोलीं, 100 एफआईआर हो जाए, कोई फर्क नहीं... - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...