Rechercher dans ce blog

Tuesday, June 29, 2021

जब कटरीना के सवाल पर अक्षय बोले- तुम थप्पड़ खाना चाहती हो? - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • हिट है कटरीना-अक्षय की ऑनस्क्रीन जोड़ी
  • कटरीना का राखी भाई बनने से अक्षय का इंकार
  • फिल्म सूर्यवंशी में फिर साथ दिखेगी ये जोड़ी

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ ने साथ में कई हिट फिल्में दी हैं. दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन काफी पसंद की जाती रही है. बड़े पर्दे की ये हिट जोड़ी अब फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएगी. इस बीच एक मजेदार किस्सा सामने आया है. वो ये कि कभी कटरीना कैफ ने अक्षय कुमार को राखी बांधने की इच्छा जताई थी.

कभी अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थीं कटरीना
कॉफी विद करण 2016 में कटरीना कैफ ने बताया था कि कैसे वो अक्षय कुमार को फिल्म तीस मार खां के सॉन्ग शीला की जवानी की शूटिंग के दौरान राखी बांधना चाहती थीं. लेकिन एक्टर ने राखी बंधवाने से इंकार कर दिया था. इसके बाद कटरीना कैफ ने अर्जुन कपूर को अपना राखी भाई बनाना चाहा. 

69 दिनों बाद दीपिका पादुकोण का इंस्टाग्राम पोस्ट, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट
 

कटरीना कैफ ने इस किस्से को याद करते हुए कहा था- कोई वहां नहीं था. कोई मुझपर ध्यान नहीं दे रहा था. फिर मैंने किसी को  दरवाजा पर जाते हुए देखा? वो इंसान जिसके लिए मेरे लिए दिल में बहुत इज्जत है. जिन्हें मैं अपना दोस्त मानती हूं. मेरे ख्याल से इसमें कुछ गलत नहीं था. इसलिए मैंने उनसे पूछा क्या मैं आपको राखी बांध सकती हूं? जिसका अक्षय ने जवाब देते हुए कहा था- कटरीना क्या तुम थप्पड़ खाना चाहती हो?

ऋतिक रोशन की शर्टलेस फोटो देख एक्स-वाइफ सुजैन ने की तारीफ, कहा- 21 के लग रहे हो
 

''इसके बाद मैं अपने दोस्ती की पार्टी में रात को जा रही थी. मैं रिजेक्ट हुई थी इसलिए थोड़ा सा मेरा दिल टूटा हुआ था. फिर मैंने किसे अपनी आंखों के सामने देखा? अर्जुन कपूर. बहुत प्यारे और स्वीट. अर्जुन खड़े थे और मैंने कहा- अर्जुन तुम मेरे राखी भाई बनने वाले हो. ये बात सुनते ही अर्जुन कपूर वहां से भाग गए. अगले दिन भी जब मैंने अर्जुन को पकड़ने की कोशिश की तो भी वे भाग गए थे.''


 

Adblock test (Why?)


जब कटरीना के सवाल पर अक्षय बोले- तुम थप्पड़ खाना चाहती हो? - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...