Rechercher dans ce blog

Tuesday, June 29, 2021

प्राउड डैडी: अनुराग कश्यप बोले- मेरी बेटी आलिया मुझे लंच के लिए बाहर लेकर गई, खाने का बिल भी उसने अपनी पहली कमाई से पे किया - Dainik Bhaskar

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने बताया कि उनकी बेटी आलिया न्हें लंच पर बाहर ले गईं और इसका बिल भी आलिया ने अपनी पहली कमाई से किया। अनुराग ने इस इमोशनल मोमेंट का एक वीडियो बनाकर फैन्स से साथ शेयर किया। आलिया एक कामयाब यूट्यूबर हैं और सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग भी है।

अनुराग ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'तो मेरी बेटी आलिया मुझे एक लंबी सुबह के बाद लंच के लिए बाहर लेकर गई। यह उसकी पहली कमाई है, खाने का बिल भी आलिया ने खुद पेमेंट किया। उसे यह इनकम यूट्यूब से मिली है।'

ट्रोलर्स की वजह से आलिया डिप्रेशन में चली गई थीं

आलिया ने कुछ समय पहले बिकिनी में कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं, जिसके बाद उन्हें ट्रोलर्स ने रेप तक की धमकी तक दे दी थी। इस ट्रोलिंग ने आलिया को मेंटली काफी परेशान कर दिया था और वे डिप्रेशन में चली गई थीं। हालांकि अब वो काफी ठीक हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स शेयर करना बंद नहीं किया है।

अनुराग हैं बेटी आलिया के सिंगल पेरेंट

आलिया, अनुराग की पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी हैं। आरती और अनुराग की शादी 2003 में हुई थी और 2009 में दोनों ने तलाक ले लिया था। तब से अनुराग अपनी बेटी आलिया की परवरिश अकेले ही कर रहे हैं। अनुराग ने एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से 2011 में शादी की, लेकिन ये शादी भी लम्बे वक्त तक नहीं चल पाई और 2015 में दोनों अलग हो गए।

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


प्राउड डैडी: अनुराग कश्यप बोले- मेरी बेटी आलिया मुझे लंच के लिए बाहर लेकर गई, खाने का बिल भी उसने अपनी पहली कमाई से पे किया - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...