Rechercher dans ce blog

Thursday, June 3, 2021

केआरके-मीका विवाद: KRK के घर के सामने पहुंचे मीका सिंह बोले- बेटा वापस आजा डर मत तू हमेशा मेरा बेटा रहेगा, ... - Dainik Bhaskar

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
मीका और केआरके की यह तस्वीर 2014 की है, जब सिंगर कमाल खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे। - Dainik Bhaskar

मीका और केआरके की यह तस्वीर 2014 की है, जब सिंगर कमाल खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे।

सलमान खान और कमाल आर खान के विवाद के बीच आए मीका सिंह ने KRK पर बार्किंग डॉग टाइटल से गाना ही बना डाला है। इसकी रिकॉर्डिंग से जुड़े एक काम के लिए वे अपने स्टूडियो पहुंचे थे। इसी स्टूडियो के पास KRK का घर भी था, जिसे कथित तौर पर केआरके ने बेच दिया है। मीका सिंह ने इसी घर के सामने खड़े होकर केआरके से कहा- बेटा वापस आ जा, मैं तुझे मारुंगा नहीं, पीटूंगा नहीं।

मेरे से डर मत, आखिरकार तू मेरा पड़ोसी है- मीका
वायरल हुए वीडियो में मीका मीडिया पर्सन से कहते दिखाई दे रहे हैं- देख भाई मैं तेरे घर के सामने खड़ा हूं, यहां पे। छाती चौड़ी करके खड़ा हूं। तू जहां कहेगा वहां मिल लेता हूं। तू सारी उमर मेरा बेटा ही रहेगा। मेरी तेरे से कोई लड़ाई नहीं है। तूने अपना ये घर बेच दिया है, अब तेरे जितने और घर हैं वो मत बेचना क्यूंकि मेरी तेरे से पर्सनल दुश्मनी नहीं है। मेरे से डर मत, मैं तेरे को मारुंगा नहीं, पीटूंगा नहीं। तेरे को सबका सिखाना था, लेकिन इतना बड़ा नहीं कि तू अपना घर बेचकर चला जाए, आखिरकार तू मेरा पड़ोसी है।

ऐसे शुरू हुआ विवाद
सलमान की राधे के निगेटिव रिव्यू के कारण केआरके को सलमान ने नोटिस भेजा था। दरअसल, जब मीका ने सलमान का पक्ष लिया तो केआरके ने उन्हें चिरकुट सिंगर बताया था। इसके बाद उनकी तूतू-मैंमैं शुरू हो गई। एक फैन को जवाब देते हुए मीका ने सोशल मीडिया पर पंजाबी में लिखा था, "वह बॉलीवुड के सिर्फ सीधे-सादे लोगों को चुनता है। अपने बाप से नहीं उलझेगा। मेरे बेटे को कहो कि कृपया मुझे अनलॉक करे। मैं करन जौहर या अनुराग कश्यप नहीं हूं। उसका बाप हूं।"

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


केआरके-मीका विवाद: KRK के घर के सामने पहुंचे मीका सिंह बोले- बेटा वापस आजा डर मत तू हमेशा मेरा बेटा रहेगा, ... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...