Rechercher dans ce blog

Friday, June 4, 2021

सलमान खान-KRK विवाद में नाम घसीटे जाने पर नाराज हुए गोविंदा, बोले- किसी शैतानी दिमाग का काम है - Hindustan

अभिनेता से फिल्म क्रिटिक बन चुके कमाल आर खान यानी KRK इन दिनों सलमान खान की फिल्म 'राधे' पर दिए गए अपने रिव्यू को लेकर जबरदस्त विवादों में आ गए थे। वहीं इस विवाद के बाद उन्होंने कई पोस्ट किए, जिसमें सलमान से लेकर कई सेलेब्रिटीज पर निशाना साधा। वहीं, अब उनका अभिनेता गोविंदा को लेकर किया गया एक पोस्ट जबरदस्त चर्चा में आ गया है। केआरके ने इशारा किया है कि गोविंदा उनके सपोर्ट में खड़े हैं। वहीं इस पोस्ट पर खुद गोविंदा ने कमेंट किया है, उन्होंने इस मामले में अपना नाम घसीटे जाने पर नाराजगी जाहिर की है।

KRK के ट्वीट पर गोविंदा का रिएक्शन

दरअसल, केआरके ने बीते 29 मई को ट्विटर एकाउंट एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- 'गोविंदा भाई आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। मां आपको निराश नहीं करूंगा'। वहीं, जूम टीवी की एक रिपोर्ट की मानें तो इस पर प्रतिक्रिया देते हुए गोविंदा ने कहा है कि वो KRK के साथ सालों से संपर्क में नहीं हैं। उन्होंने अंदाजा लगाया है कि इस ट्वीट में किसी और शख्स के बारे में बात की गई होगा, जिसका नाम उनसे मिलता होगा।

ये कोई और इंसान

गोविंदा ने कहा- 'मैंने कई रिपोर्ट्स पढ़ीं जिनमें लिखा था कि मैं KRK का सपोर्ट कर रहा हूं। मैं कई सालों से उससे टच में नहीं हूं। ना कोई मीटिंग, ना फोन कॉल और ना कोई मैसेज। ये कोई और इंसान हो सकता है जिसका नाम मेरे जैसा हो। मुझे ट्वीट में टैग भी नहीं किया गया है। सच तो ये है कि इस सेल्फ प्रोक्लेम्ड क्रिटिक ने मेरी फिल्मों के बारे में कुछ खराब बातें लिखी थीं'।

पहले भी घसीटा गया मेरा नाम

उन्होंने आगे कहा- 'मुझे तो सलमान खान और KRK के बीच चल रहे विवाद की गहराई के बारे में भी नहीं पता है लेकिन मेरा नाम इसमें घसीटा जा रहा है। इससे पहले भी एक फिल्म क्रिटिक ने कार्तिक आर्यन के फिल्म से बाहर होने के मामले में मेरा नाम घसीटा था। ये किसी शैतानी दिमाग का एजेंडा लगता है, जो महामारी के दौर में परेशानी बढ़ाने का काम कर रहा है'।

Adblock test (Why?)


सलमान खान-KRK विवाद में नाम घसीटे जाने पर नाराज हुए गोविंदा, बोले- किसी शैतानी दिमाग का काम है - Hindustan
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...