Rechercher dans ce blog

Sunday, July 25, 2021

तारक मेहता से गायब होने पर बोलीं 'बबीता जी'- अगर मेरी सीन में जरूरत ही नहीं तो... - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • शो से गायब क्यों मुनमुन दत्ता?
  • तारक मेहता में अहम रोल निभाती हैं एक्ट्रेस
  • खबरों में बनी रहती हैं मुनमुन

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ता है. इन दिनों शो में रिजॉर्ट का प्लॉट दिखाया जा रहा है. सीरियल में दिखाया गया कि पूरी गोकुलधाम सोसायटी रिजॉर्ट पहुंची है. इस दौरान एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता शो से गायब दिखीं. जिसके बाद ये अफवाहें उड़ने लगी कि मुनमुन ने ये शो छोड़ दिया है. अब एक्ट्रेस ने इस तरह की खबरों पर रिएक्ट किया है. 

मुनमुन दत्ता ने किया रिएक्ट                     
मुनमुन दत्ता ने इंस्टा पोस्ट करते हुए लिखा- 'पिछले 2-3 दिनों से कुछ चीजें गलत रिपोर्ट की जा रही हैं, जिससे मेरी जिंदगी पर निगेटिव प्रभाव पड़ रहा है. ये पूरी तरह से गलत है कि मैंने काम पर रिपोर्ट नहीं किया. सच तो ये था कि जो भी कहानी लिखी गई, उसमें मेरी मौजूदगी की जरूरत नहीं थी. इसलिए मुझे प्रोडक्शन की तरफ से शूट करने के लिए नहीं बुलाया गया. कौन सा सीन या स्टोरीलाइन होगी ये मैं डिसाइड नहीं करती, प्रोडक्शन करता है. 

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख का गार्जियस अंदाज, ओवरसाइज्ड शर्ट में PHOTOS वायरल

Ponniyin Selvan के कोस्टार सरथ कुमार की फैमिली संग ऐश्वर्या की मुलाकात, PHOTOS
 

'मैं एक इंडिविजुअल हूं जो काम पर जाती हूं और अपना काम करके वापस आ जाती हूं. अगर सीन्स में मेरी जरूरत नहीं है, तो मैं निश्चित रूप से शूटिंग पर नहीं जाऊंगी. अगर, मैं कभी शो छोडूंगी, तो मैं इसके बारे में खुद ही बता दूंगी, क्योंकि मुझे लगता है कि जो फैंस इस शो से इमोशनली जुड़े हुए हैं, उन्हें सच जानना चाहिए. 

बता दें कि मुनमुन शो से शुरुआत से जुड़ी हुई हैं. इस शो में वो बबीता जी के कैरेक्टर में हैं. बबीता को शो में फैंस काफी पसंद करते हैं.

Adblock test (Why?)


तारक मेहता से गायब होने पर बोलीं 'बबीता जी'- अगर मेरी सीन में जरूरत ही नहीं तो... - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...