Rechercher dans ce blog

Tuesday, July 27, 2021

Raj Kundra से शादी करने को तैयार नहीं थीं Shilpa Shetty, राज ने खरीद कर दिया Amitabh Bachchan के घर के सामने - ABP News

Raj Kundra-Shilpa Shetty Love Story: पोर्न फिल्म केस में राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. उनकी न्यायिक हिरासत 14 दिन तक बढ़ा दी गई है. इस बीच उनका एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में राज शिल्पा शेट्टी के साथ अपनी लव स्टोरी की कुछ बातें शेयर कर रहे हैं. राज ने इस इंटरव्यू में बताया था कि शिल्पा से उनकी पहली मुलाकात उनकी मैनेजर के जरिए हुई थी. शिल्पा ने उस वक्त यूके का रियलटी शो बिग ब्रदर जीता था और उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा थी.


Raj Kundra से शादी करने को तैयार नहीं थीं Shilpa Shetty, राज ने खरीद कर दिया Amitabh Bachchan के घर के सामने बंगला तो मानी थीं!

राज उनके पास एक परफ्यूम बनाने का आइडिया लेकर गए थे और यहीं उन्होंने शिल्पा का दिल जीत लिया था जब उन्होंने पहली ही मुलाकात में उनकी मां के पैर छू लिए थे. राज ने इस इंटरव्यू में बताया था कि शिल्पा उनके साथ रोमांटिक रिलेशनशिप क लिए इंटरेस्टेड नहीं थीं. राज ने कहा था, मैं नहीं कहूंगा कि वो दिया लेकर मेरे पीछे भागी थी कि तुम्हीं हो जिससे मुझे शादी करनी है, ये कहना झूठ होगा. जब मुझे थोड़ी सी उम्मीद नज़र आई थी कि शिल्पा मेरे प्यार में पड़ सकती हैं तो मैं तो हाथ पैर धोकर शिल्पा के पीछे पड़ गया था.मैंने सोचा चलो ट्राय करके देखते हैं. लेकिन शिल्पा ने साफ कह दिया, राज, ये हो नहीं पाएगा, मैं आपसे शादी नहीं कर पाऊंगी. वो बहुत सख्त थीं और उन्होंने रिझाने का मुझे मौका ही नहीं दिया. मैंने उनसे पूछा कि ऐसा क्यों नहीं हो पाएगा? तो वो बोलीं, मैं बॉम्बे नहीं छोड़ सकती, मैं इंडिया नहीं छोड़ सकती और तुम लंदन में रहते हो.


Raj Kundra से शादी करने को तैयार नहीं थीं Shilpa Shetty, राज ने खरीद कर दिया Amitabh Bachchan के घर के सामने बंगला तो मानी थीं!

इसके बाद मैंने प्रोड्यूसर वाशु भगनानी को फोन लगाकर कहा कि मुझे मुंबई में प्रॉपर्टी चाहिए. उन्होंने मुझे बताया कि जुहू में एक प्रॉपर्टी है, मैंने वो प्रॉपर्टी बिना देखे खरीद ली और 10 मिनट बाद शिल्पा को कॉल करके कहा, आप कह रहे थे ना कि आप बॉम्बे में रहेंगे, मिस्टर बच्चन का घर तो जानते होंगे, उनके घर के सामने मैंने एक घर ले लिया है, अब बोलो. राज की इस बात से शिल्पा का दिल पिघल गया और उन्होंने उनसे शादी के लिए हां कह दिया. दोनों ने 2009 में शादी कर ली और अब दो बच्चों के पेरेंट्स हैं.

ये भी पढ़ें:   

Raj Kundra से लेकर Rhea Chakraborty-Sanjay Dutt तक, जब इन आरोपों के चलते सेलेब्स को खानी पड़ी जेल की हवा

पुलिस रेड के दौरान रो पड़ी थीं Shilpa Shetty, Raj Kundra से भी हुई थी बहस!

Adblock test (Why?)


Raj Kundra से शादी करने को तैयार नहीं थीं Shilpa Shetty, राज ने खरीद कर दिया Amitabh Bachchan के घर के सामने - ABP News
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...