Rechercher dans ce blog

Tuesday, July 27, 2021

Shweta Tiwari के पूर्व पति Raja Chaudhary ने लिया बड़ा फैसला, बेटी के लिए उठाया ये कदम - ABP News

Raja Chaudhary to relocate in Mumbai: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के पूर्व पति राजा चौधरी (Raja Chaudhary) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. राजा ने एक इंटरव्यू में कहा कि इस बार उनका जन्मदिन एक्स्ट्रा स्पेशल साबित हुआ क्योंकि इसे उन्होंने अपनी बेटी पलक के साथ सेलिब्रेट किया.


Shweta Tiwari के पूर्व पति Raja Chaudhary ने लिया बड़ा फैसला, बेटी के लिए उठाया ये कदम

राजा ने कहा, पलक मेरे लिए केक लेकर आई थी और हमने घंटों बातचीत की. टाइम कैसे निकल गया, पता ही नहीं चला. वह तड़के सुबह ही घर गई. पलक से मिलकर मुझे महसूस हुआ कि मैं बेटी के प्यार के लिए कितना भूखा हूं. मैं उसे अपनी ज़िंदगी में चाहता हूं. इसलिए एक रात मैंने सोचा कि अब मैं मुम्बई में ही रहूंगा और अपने एक्टिंग करियर पर फिर से फोकस करूंगा. मेरे पास मुंबई में पहले से ही घर है. अब मुझे अपना गुजारा करने के लिए पैसा कमाना है. मैंने अपनी फिजीक पर काम करना शुरू कर दिया है और टीवी, फिल्म और वेब सीरीज के लिए ऑडिशन देने भी शुरू कर दिए हैं. मैं इस समय कोई भी रोल कर लूँगा, पैसा कमाना या फेमस होना मेरा लक्ष्य नहीं है, मैं बस मुंबई में रहना चाहता हूं ताकि अपनी बेटी पलक के पास रह सकूँ और उसके साथ ज्यादा से  ज्यादा वक्त बिता सकूं.


Shweta Tiwari के पूर्व पति Raja Chaudhary ने लिया बड़ा फैसला, बेटी के लिए उठाया ये कदम

इससे पहले मार्च में राजा की मुलाकात पलक से हुई थी. दोनों 13 साल बाद एक-दूसरे से मिले थे. राजा ने पलक से मुलाकात की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी और लिखा था, मैं पलक से 13 साल बाद मिला. पहले जब मैंने उसे देखा था तो वो छोटी सी थी और अब बड़ी हो गई है. आपको बता दें कि श्वेता तिवारी ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी. दोनों ने शादी के 9 साल बाद आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. तलाक के बाद बेटी पलक की कस्टडी श्वेता को मिली थी. इसके बाद राजा और पलक की मुलाकात ही नहीं हो पाई थी. तलाक की बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की लेकिन ये भी नही टिकी. दोनों बेटे रेयांश की कस्टडी के लिए लड़ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: 

ये तेरी आंखें झुकी-झुकी: वाइट टॉप और शॉर्ट्स पहन Shweta Tiwari ने करवाया बेड पर फोटोशूट, लूट ले गईं फैन्स के दिल

12 साल की उम्र से काम करने लगी थीं Shweta Tiwari, अपने दम पर बनाई पहचान लेकिन दो शादियां रहीं नाकाम!

Adblock test (Why?)


Shweta Tiwari के पूर्व पति Raja Chaudhary ने लिया बड़ा फैसला, बेटी के लिए उठाया ये कदम - ABP News
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...