Rechercher dans ce blog

Friday, August 6, 2021

स्ट्रगलिंग के दिनों में कास्टिंग काउच भी फेस कर चुकी हैं सोनम अरोड़ा, बोलीं- मेरे पास खाने के भी पैसे नहीं थे - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड हो या टेलीविजन जगत हो हर एक्टर को कभी ना कभी स्ट्रगल करना ही पड़ता है। ऐसे में एक्टर्स काफी संघर्ष कर एक मुकाम तो हासिल कर लेते हैं लेकिन उनके संघर्ष के दिनों की यादें हमेशा ताजा ही रहती हैं। ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं सोनम अरोड़ा। जिन्होंने दिल्ली से मुंबई का सफर तो 10 साल पहले तय किया था। लेकिन उनको थोड़ी- बहुत सफलता अब जाकर हासिल हुई है। बता दें कि सोनम अरोड़ा धारावाहिक 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में एंजेल (किन्नर) का किरदार निभा रही हैं।

हाल ही में सोनम अरोड़ा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात की है। सोनम ने बताया कि कैसे वो आंखों में सपने लिए मुंबई पहुंची थीं। यहां उन्हें किस किस तरह के संघर्षों का सामना करना पड़ा। इस पूरे समय में उनके परिवार की क्या प्रतिक्रिया रही। इस दौरान सोनम ने ये भी बताया कि वो कास्टिंग काउच का भी शिकार हो चुकी हैं।

इंटरव्यू के दौरान सोनम ने अपने पहले शो और माता पिता के साथ गुजारी हुई जिंदगी के बारे में बात करते हुए बताया, 'मेरे पेरेंट्स ने हमेशा मुझे सपोर्ट किया है। जब मैं बच्ची थी तो मैंने Boogie Woogie में भी हिस्सा लिया था। मेरे पैरेंट्स हमेशा मेरे साथ थे। मेरी मां मुंबई मेरे साथ आई थी। दिल्ली में मेरी लाइफ बहुत सरल और साधारण थी। लेकिन मुंबई में कौन स्ट्रगल नहीं करता, आपके पास गॉडफादर नहीं है, आप अनजानी जगह पर आई हो, कोई गायडेंस नहीं।'

आगे अपने शुरुआती दिनों के स्ट्रगल को याद करते हुए सोनम ने कहा, 'शुरुआत में, मुझे काम नहीं मिला। लेकिन मुझे सेलिब्रिटी बनना था। सब कुछ धीरे- धीरे से चल रहा था। मैंने शुरुआत छोटे- छोटे रोल से की इस दौरान मुझे एक दिन के 1 या 2 हजार रुपये मिलते थे। ऑडिशन्स के दौरान मैंने कास्टिंग काउच फेस किया। ये हर इंडस्ट्री में हर जगह होता करता है। लड़कियां ही नहीं लड़के भी मोलेस्ट होते हैं। मैंने टैलेंट के दम पर काम पाने पर ही विश्वास किया है। मुझे ये भी विश्वास था कि मेरे पेरेंट्स साथ हैं और धीरे ही सही मगर मुझे काम मिलेगा।'

अपने 10 सालों को याद करते हुए सोनम कहती हैं, 'इस सब में मुझे 10 साल लग गए लेकिन ये फाइनली हो रहा है। मैंने बहुत स्ट्रगल किया है। मैंने ऑडिशंस दिए और रिजेक्ट हुई। एक समय ऐसा भी था जब मेरे पास खाने के लिए पैसे नहीं होते थे मुझे किराया देना होता था। मैं मिडिल क्लास फैमिली से आती हूं। मैं अपने पेरेंट्स से पैसे नहीं ले सकती थी। मैं ऑडिशंस में लोगों को अच्छे कपड़े और मेकअप के साथ देखती थी। मेरे पास जो था वो था कॉन्फिडेंस।'

बता दें कि सोनम अरोड़ा इस समय कलर्स टेलीविजन के धारावाहिक 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में एंजेल का किरदार निभा रही हैं। धारावाहिक में एंजेल एक अहम निगेटिव किरदार है जो कि एक किन्नर है। धारावाहिक में मुख्य भूमिका में रुबीना दिलैक, जिज्ञासा सिंह, काम्या पंजाबी, सीजेन खान मुख्य और अहम किरदारों में हैं।

Adblock test (Why?)


स्ट्रगलिंग के दिनों में कास्टिंग काउच भी फेस कर चुकी हैं सोनम अरोड़ा, बोलीं- मेरे पास खाने के भी पैसे नहीं थे - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...