Rechercher dans ce blog

Friday, August 6, 2021

अपनी दो शादियां टूटने पर बोलीं थीं Shweta Tiwari, 'कम से कम मुझमें सामने आकर बोलने की हिम्मत - ABP News

Shweta Tiwari on Troubled Marriages: टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की ज़िंदगी आसान नहीं रही है. उन्होंने सिंगल मदर के तौर पर पहले अपनी बेटी पलक की परिवरिश की और अब वह बेटे रेयांश को ही अकेले ही पाल-पोसकर बड़ा कर रही हैं. कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में श्वेता अपनी दूसरी शादी टूटने पर उठे सवालों पर भड़क गई थीं. श्वेता ने अपनी शादी की तुलना इंफेक्शन से करते हुए कहा था, वो एक इंफेक्शन था जो मुझे बहुत तंग कर रहा था और मैंने उसे अपनी ज़िंदगी से हटा दिया.अब मैं ठीक हूं. अगर एक हाथ कट जाता है तो हम जीना तो नहीं छोड़ देते. मैं अपना दूसरा हाथ इस्तेमाल करना सीख चुकी हूं. उसी तरह अगर ज़िंदगी का एक हिस्सा खराब हो गया तो इसका मतलब ये नहीं कि मैं ज़िंदगी जीना ही बंद कर दूं, मुझे अपनी ज़िंदगी के साथ-साथ अपने बच्चों को देखना है.


अपनी दो शादियां टूटने पर बोलीं थीं Shweta Tiwari, 'कम से कम मुझमें सामने आकर बोलने की हिम्मत तो है

श्वेता ने आगे कहा था , मैं उन लोगों से सवाल पूछना चाहती हूं जो ये कहते हैं कि दूसरी शादी भी कैसे नाकाम हो सकती है. मैं कहती हूं क्यों नहीं दूसरी शादी भी नाकाम हो सकती. कम से कम मेरे अंदर हिम्मत है कि मैं सामने आकर इस बारे में बात कर पा रही हूं. आज मैं जो भी कर रही हूं अपने और अपने बच्चों की भलाई के लिए कर रही हूं.मैंने ऐसे कई लोगों को देखा है जो शादीशुदा होने के बावजूद गर्लफ्रेंड, ब्वॉयफ्रेंड के साथ घूमते हैं लेकिन कम से कम मेरे अंदर ये गट्स तो हैं कि मैं अपने पार्टनर से बोल पाई कि मुझे तुम्हारे साथ नहीं रहना.


अपनी दो शादियां टूटने पर बोलीं थीं Shweta Tiwari, 'कम से कम मुझमें सामने आकर बोलने की हिम्मत तो है

आपको बता दें कि श्वेता की दूसरी शादी अभिनव कोहली से 2013 में हुई थी जो कि 2019 में टूट गई थी. श्वेता ने अभिनव पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. इससे पहले श्वेता ने राजा चौधरी से शादी की थी जो कि 9 साल में टूट गई थी. श्वेता ने राजा पर भी घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे.    

ये भी पढ़ें: 

Shweta Tiwari Wedding Album: Shweta Tiwari की दूसरी शादी में झूमकर नाची थी बेटी Palak, दूसरे पिता के साथ खूब लगाए थे ठुमके

ये तेरी आंखें झुकी-झुकी: वाइट टॉप और शॉर्ट्स पहन Shweta Tiwari ने करवाया बेड पर फोटोशूट, लूट ले गईं फैन्स के दिल

Adblock test (Why?)


अपनी दो शादियां टूटने पर बोलीं थीं Shweta Tiwari, 'कम से कम मुझमें सामने आकर बोलने की हिम्मत - ABP News
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...