Rechercher dans ce blog

Saturday, August 7, 2021

यो यो हनी सिंह ने पत्नी के आरोपों का जवाब देते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिख क्या कहा है? - The Lallantop

मशहूर सिंगर, कंपोज़र, रैपर हनी सिंह पर उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. मामला कोर्ट तक पहुंच चुका है. अब इस पर हनी सिंह ने अपना पक्ष इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिये सामने रखा है. उन्होंने एक लंबा-चौड़ा लेटर पोस्ट किया. लिखा –

20 साल तक मेरी साथी/पत्नी रहीं शालिनी तलवार ने मेरे और मेरे परिवार के ख़िलाफ़ जो झूठे आरोप लगाए हैं, उससे मैं काफी दुखी महसूस कर रहा हूं. ये ग़लत आरोप हैं.

चाहे बात मेरे गानों के लिरिक्स की रही हो, मेरी सेहत से जुड़ी अफवाहों की रही हो या मीडिया में अमूमन मेरे बारे में होने वाली निगेटिव कवरेज की रही हो..मैंने कभी भी कोई पब्लिक स्टेटमेंट या प्रेस नोट जारी नहीं किया. लेकिन इस बार मैंने चुप रहना ठीक नहीं समझा, क्योंकि कई आरोप मेरे परिवार पर भी लगाए गए हैं. मेरे बूढ़े मां-बाप और छोटी बहन पर, जो मेरे अच्छे-बुरे में मेरे साथ खड़े रहे. ये आरोप काफी घृणित और अपमानजनक हैं.

मैं पिछले 15 साल से इंडस्ट्री के साथ जुड़ा हूं और देश के जाने-माने कलाकारों, संगीतकारों के साथ काम किया. ये सभी लोग मेरे और मेरी पत्नी की रिश्तों से वाकिफ रहे हैं. क्योंकि वो लगातार मेरी क्रू का हिस्सा रही हैं. शूट्स, इवेंट्स, मीटिंग्स में मेरे साथ जाती रही हैं.

मैं सभी आरोपों को नकारता हूं लेकिन इन पर इससे ज़्यादा कुछ नहीं कहूंगा क्योंकि मामला न्यायालय के अधीन है. मुझे देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा यकीन है और भरोसा है कि सच सामने आएगा.

माननीय न्यायालय ने मुझे इन आरोपों पर अपना जवाब देने का समय दिया है. इस बीच मैं अपने फैंस से और पब्लिक से अपील करता हूं कि जब तक कोर्ट दोनों पक्षों को सुनकर अपना फ़ैसला न दे दे, तब तक मेरे या मेरे परिवार के बारे में कोई अवधारणा न बनाएं. मुझे भरोसा है कि मुझे न्याय मिलेगा.

हमेशा की तरह मैं अपने फैंस और शुभचिंतकों का शुक्रगुज़ार हूं, जो मुझे मेहनत करने और अच्छा म्यूज़िक बनाने के लिए प्रेरित करते रहते हैं.

यो यो हनी सिंह.

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि बीते 3 अगस्त को यो यो हनी सिंह के ख़िलाफ़ उनकी पत्नी शालिनी ने घरेलू हिंसा का केस किया था. शालिनी ने Protection of Women from Domestic Violence Act के तहत दिल्ली के तीस हज़ारी कोर्ट में मामला दर्ज करवाया है. शालिनी ने हनी सिंह के साथ-साथ उनके परिवार वालों पर भी मानसिक और शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. कोर्ट ने 28 अगस्त तक हनी से जवाब मांगा है. वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शालिनी ने हनी सिंह से 10 करोड़ रुपयों का मुआवजा मांगा है.


हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने इतना हर्जाना मांगा है जितना आप सोच भी नहीं सकते!

Adblock test (Why?)


यो यो हनी सिंह ने पत्नी के आरोपों का जवाब देते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिख क्या कहा है? - The Lallantop
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...