Rechercher dans ce blog

Saturday, August 7, 2021

Raj Kundra Case: Sherlyn Chopra ने Shilpa Shetty को लेकर दिया बड़ा बयान, बोलीं- उन्हें पसंद आते थे मेरे वीडियो - ABP News

शुक्रवार को राज कुंद्रा केस में मॉडल-एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा से मुंबई की क्राइम ब्रांच ने 8 घंटे तक पूछताछ की. इस दौरे शर्लिन ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को लेकर कई बड़े खुलासे किए. इससे पहले शर्लिन चोपड़ा को प्रॉपर्टी सेल विभाग ने 160 सीआरपीसी के अंतर्गत समन भेजा था. शर्लिन ने राज कुंद्रा के कारोबार में शिल्पा शेट्टी के शामिल होने की बात कही है. 

एक इंटरव्यू के दौरान शर्लिन ने बताया है कि राज कुंद्रा ने उन्हें यह कहकर गुमराह किया कि शिल्पा शेट्टी को उनके वीडियो पसंद आ रहे हैं. शर्लिन ने कहा, "राज मेरे मेंटॉर थे. उन्होंने मुझे यह कहकर गुमराह किया कि जो भी मैं शूट कर रही हूं वह ग्लैमर के लिए है." शर्लिन ने बताया कि राज कुंद्रा ने उनसे कहा था कि शिल्पा शेट्टी को उनके वीडियोज और फोटोज पसंद आ रहे हैं. उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया था कि सेमी न्यूड और पॉर्न कैजुअल है. हर कोई करता है तो मुझे भी इसे करने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए. 

शर्लिन ने दी ये बड़ी जानकारी 

शर्लिन ने आगे कहा, "मुझे नहीं पता था कि मुझे कहां से शुरू करना है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक दिन इस तरह के स्कैंडल में फंस जाऊंगी और मुझे क्राइम ब्रांच के सामने स्टेटमेंट देना पड़ेगा. जब मैं पहली बार राज कुंद्रा से मिली थी तो मैंने सोचा था कि मेरी पूरी जिंदगी बदल जाएगी. मुझे लगा था मुझे बड़ा ब्रेक मिला है लेकिन मैंने ये कभी नहीं सोचा था कि शिल्पा शेट्टी के पति मुझसे गलत चीजें करवाएंगे." 

क्राइम ब्रांच ने दर्ज किया था केस 

गौरतलब है कि अश्लील फिल्म की शूटिंग के मामले में क्राइम ब्रांच ने इसी साल फरवरी में राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज किया था और मामले की छानबीन कर रही थी. अश्लील फिल्म की शूटिंग को लेकर मामला दर्ज किया गया था. मुंबई क्राइम ब्रांच ने कहा है कि राज कुंद्रा इस पूरे मामले के मास्टर माइंड थे. इस केस में अबतक कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. 

ये भी पढ़ें :-

Ranjha गाने पर Kiara Advani और Sidharth Malhotra ने स्लो मोशन वीडियो में यूं मिलाईं नजरें, केमिस्ट्री देखते रह जाएंगे आप

Disha Patani ने अपनी नई तस्वीरों से बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, फ्लॉन्ट कर रही हैं Toned Midriff

Adblock test (Why?)


Raj Kundra Case: Sherlyn Chopra ने Shilpa Shetty को लेकर दिया बड़ा बयान, बोलीं- उन्हें पसंद आते थे मेरे वीडियो - ABP News
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...