Rechercher dans ce blog

Sunday, March 6, 2022

बिपाशा बसु ने बताया क्यों रहीं फिल्मों से दूर, कमबैक को लेकर दी हिंट - Aaj Tak

एक्ट्रेस ने अंत में कहा कि कई सारे भावों से होकर मैं गुजरी. मुझे सहज होने में काफी समय लगा. इस दौरान मेरे पार्टनर करण सिंह ग्रोवर का मुझे भरपूर साथ मिला. 2021 के अंत में चीजें बदलनी शुरू हुईं. मैं अब धीरे-धीरे वर्क मोड में आ रही हूं. छोटे-छोटे प्रोजेक्ट्स और इवेंट्स से शुरुआत करना बेहतर है.

फोटो क्रेडिट- @bipashabasu

Adblock test (Why?)


बिपाशा बसु ने बताया क्यों रहीं फिल्मों से दूर, कमबैक को लेकर दी हिंट - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...