Rechercher dans ce blog

Sunday, March 6, 2022

Lock Upp: "मुझे बेडरूम में बंद करके रखता था, फोन नहीं चलाने देता था"; पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे को लेकर किया खुलासा - अमर उजाला - Amar Ujala

मुझे कुत्तों की तरह पीटा गया, बेडरूम में बंद कर दिया गया था। इस बात का खुलासा अभिनेत्री पूनम पांडे ने कंगना रणौत के शो 'लॉकअप' में मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता पर हो रही चर्चा के दौरान किया। पूनम कहती हैं कि शादी के बाद हर दिन उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया है।
अभिनेत्री आगे कहती हैं कि अच्छी नींद और स्वादिष्ट भोजन करना मुझे पसंद है। लेकिन शादी के बाद मुझे न नींद नसीब हुई, न ही अच्छा खाना मिला। मैंने चार सालों तक दयनीय जिंदगी जी है। मानसिक प्रताड़ना की वजह से मैं डिप्रेशन में रहने लगी थी और खुद को मारने तक की कोशिश की थी। हालांकि अब मैं अपनी शादी तोड़ने के बाद स्वतंत्रता के साथ जीती हूं और एकल जीवन एक अपमानजनक रिश्ते में फंसने से कहीं बेहतर है।
बता दें कि करणवीर बोहरा और पायल रोहतगी से बात करते वक्त पूनम ने कहा था कि मैं सैम को पसंद नहीं करती हूं, लेकिन वास्तव में उससे नफरत भी नहीं करती हूं। सैम का घर चार मंजिला था, लेकिन सैम मुझे दूसरे कमरों में नहीं रहने देता था। मुझे उसी कमरे में रहने के लिए मजबूर करता था।
पूनम ने आगे बताती हैं कि सैम मुझे घर के अंदर फोन छूने की भी अनुमति नहीं देता था। सैम लगातार मुझे सर पर मारता था और उसी स्थान पर मारता था जिससे मुझे 'ब्रेन हैमरेज' होता था। वह सुबह 10 बजे से शराब पीना शुरू कर देता था और आधी रात तक पीता रहता था।
बता दें कि पूनम ने सितंबर 2020 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और निर्माता सैम बॉम्बे से शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद अभिनेत्री ने सैप पर घरेलू शोषण और छेड़छाड़ के आरोप लगाए। नवंबर 2021 में अभिनेत्री को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद सैम को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। गौरतलब है कि अभी तक दोनों ने तलाक नहीं लिया है। 

Adblock test (Why?)


Lock Upp: "मुझे बेडरूम में बंद करके रखता था, फोन नहीं चलाने देता था"; पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे को लेकर किया खुलासा - अमर उजाला - Amar Ujala
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...