Rechercher dans ce blog

Thursday, March 31, 2022

RRR में रोल कटने पर SS Rajamouli से नाराज हैं Alia Bhatt? एक्ट्रेस ने लिखा लंबा पोस्ट - Zee News Hindi

नई दिल्ली: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) छप्पर फाड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने अब तक सफलता के कई रिकॉर्ड रचे हैं, वहीं आगे भी ये सिलसिला लगातार जारी रहने की उम्मीद की जा रही है. इस फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी साउथ इंडस्ट्री में दमदार डेब्यू किया है. लेकिन बीते दिनों खबर आई कि फिल्म रिलीज होने के बाद आलिया भट्ट फिल्ममेकर राजामौली से नाराज हैं. वह इस फिल्म को लेकर सारे पोस्ट डिलीट कर चुकी हैं. लेकिन अब इन खबरों पर खुद आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है और चुप्पी तोड़ी है. 

क्या बोलीं आलिया भट्ट!  

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बड़ा सा नोट लिखा है. उन्होंने इस नोट में लिखा है, 'आज की कई बातें सुनी कि मैंने अपने 'आरआरआर' से जुड़े पोस्ट डिलीट किए हैं क्योंकि मैं टीम से नाराज हूं. मैं ईमानदारी से बस इतनी रिक्वेस्ट करती हूं कि इंस्टाग्राम ग्रिड जैसी किसी चीज के आधार पर धारणा बनाना गलत है. मैं हमेशा अपने प्रोफाइल ग्रिड से पुराने वीडियो पोस्ट को बदल देती हूं क्योंकि ये बेकार ना दिखे. मैं हमेशा से आभारी हूं कि मुझे 'आरआरआर' की दुनिया का हिस्सा बनने का मौका मिला. मुझे सीता का किरदार निभाना पसंद था, मुझे राजामौली सर के डायरेक्शन में जाना अच्छा लगा. मुझे तारक और चरण के साथ काम करके मजा आया. मेरा इस फिल्म के साथ एक्सपीरियंस बहुत अच्छा था और मुझे सभी चीजें पसंद आईं.' 

आलिया भट्ट ने किया सब कुछ साफ

आलिया यहीं नहीं रुकीं बल्कि उन्होंने आगे लिखा है, 'इस खबर को इसलिए क्लियर कर रही हूं क्योंकि एसएस राजामौली सर और फिल्म की टीम ने कई सालों तक मेहनत की. मैं ये बिलकुल नहीं चाहती हूं कि फिल्म से जुड़ी कोई भी गलत खबर फैलाई जाए.'

क्यों सामने आई नाराजगी की खबरें?

फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने राम चरण की मंगेतर सीता का किरदार निभाया है. फिल्म देखने के बाद आलिया के फैंस को लगा कि 'आरआरआर' में आलिया भट्ट का स्क्रीन टाइम बहुत कम है. फिर हुआ यूं कि आलिया भट्ट ने फिल्म 'आरआरआर' से संबंधित कुछ सोशल मीडिया पोस्ट और प्रमोशनल पोस्ट डिलीट भी किए. इसके बाद खबरें सामने आईं कि आलिया और राजामौली के बीच सब ठीक नहीं है. आलिया फिल्ममेकर से नाराज हैं. अब एक्ट्रेस ने सच बताने के लिए सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिख दिया है. 

इसे भी पढ़ें: सिंगापुर के साथ इन मुस्लिम आबादी वाले देशों में भी रिलीज होगी 'The Kashmir Files'!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें  

Adblock test (Why?)


RRR में रोल कटने पर SS Rajamouli से नाराज हैं Alia Bhatt? एक्ट्रेस ने लिखा लंबा पोस्ट - Zee News Hindi
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...