Rechercher dans ce blog

Thursday, March 31, 2022

फिल्मों में आइटम नंबर से है John Abraham को परेशानी, बोले- सुनते ही टूट जाता हूं - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • जॉन को नहीं पसंद आइटम सॉन्ग
  • फिल्म को मार देते हैं ये सॉन्ग्स
  • प्रोड्यूसर की बात पर आता है जॉन को गुस्सा

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम रियल में काफी सिंपल लाइफ जीते हैं. इसी तरह वह अपनी फिल्मों को भी रियलिटी के साथ ट्रीट करना प्रिफर करते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में जॉन अब्राहम ने बताया कि जब प्रोड्यूसर उनकी फिल्म में किसी आइटम सॉन्ग को ऐड करने के लिए कहता है तो उन्हें यह चीज अच्छी नहीं लगती. एक्टर को आइटम सॉन्ग से काफी तकलीफ होती है. एक्टर चाहते हैं कि उनकी फिल्मों में मौजूद म्यूजिक कभी नैरेटिव को ब्रेक न करे. देखा गया है कि जॉन अब्राहम की फिल्मों में अक्सर आइटम सॉन्ग होता है. ज्यादातर नोरा फतेही ने इन्हें परफॉर्म किया है. 

बता दें कि आइटम सॉन्ह एक स्पेशल डांस नंबर होता है जो ऑडियन्स के लिए एक अटेंशन ऐड करता है. इसमें ज्यादातर फीमेल डांसर-एक्टर को रखा जाता है. यह एक्टर फिल्म की स्टोरीलाइन में कोई किरदार में नहीं रहता है. केवल ग्लैमरस आउटफिट्स, बार के पास परफॉर्मेंस देने से लेकर डांस क्लब में जबरदस्त ठुमके लगाने का काम यह आइटम सॉन्ग फिल्म में करता है. 

The Kashmir Files के सवाल पर John Abraham की चुप्पी, फिर आया गुस्सा बोले- दिमाग घर छोड़कर आ गए?

जॉन ने कही यह बात
पिछले कुछ सालों में देखा गया है कि करीना कपूर, कटरीना कैफ और नोरा फतेही ने कई डांस नंबर्स किए हैं. इन आइटम नंबर्स को कई बार क्रिटिसाइज भी किया गया है. जॉन अब्राहम ने इंटरव्यू में कहा, "मेरी फिल्मों का म्यूजिक बेहतरीन रहा है. इसमें 'जिस्म' का एल्बम देखिए, मेरा ऑल टाइम फेवरेट है. मुझे लगता है कि मुझे गलती से कई अच्छे सॉन्ग्स करने को मिल गए, लेकिन कई मैंने खराब गाने भी किए हैं. मुझे सबसे खराब बात क्या लगती है, जब मुझे कहा जाता है कि मेरी फिल्म में आइटम सॉन्ग होने वाला है और यह फिल्म के लिए जरूरी है. मैं बुराई नहीं करना चाहता, लेकिन यह चीज मुझे मार देती है. मुझे तोड़ देती है."

John Abraham diet plan: 27 सालों से नहीं खाई फेवरेट मिठाई, ऐसा है जॉन अब्राहम का डाइट-वर्कआउट चार्ट

जॉन अब्राहम की कई फिल्मों में नोरा फतेही ने आइटम डांस किया है. फिल्मों की बात करें तो इसमें 'सत्यमेव जयते', 'सत्यमेव जयते 2', 'बाटला हाउस' और 'रॉकी हैंडसम' शामिल हैं. जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' कल रिलीज हो रही है. इस फिल्म में जॉन ने एक सुपर सोल्जर की भूमिका अदा की है. फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह भी हैं.

Adblock test (Why?)


फिल्मों में आइटम नंबर से है John Abraham को परेशानी, बोले- सुनते ही टूट जाता हूं - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...