Rechercher dans ce blog

Thursday, March 31, 2022

Alia Bhatt संग शादी की खबरों पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा जो.. - News24 Hindi

मुंबई। बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की खबरें एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ये जानकारी सामने आई कि ये जोड़ा इसी साल के अप्रैल महीने में शादी के बंधन में बंधने जा रहा है, जिसे जान फैंस काफी एक्साइटेड हो उठे। हालांकि, रणबीर की मौसी रीमा जैन ने इस मामले पर मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि उन्हें ये तो जरूर पता है कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। हालांकि, ये शादी अप्रैल के महीने में ही हो जाएगी इस बात का उन्हें कोई अंदाजा नहीं है। वहीं, अब इस सवाल पर रणबीर ने भी चुप्पी तोड़ते हुए अपने बयान से सबको हैरान कर दिया है।

रणबीर कपूर ने NDTV से बात करते हुए शादी के सवाल पर कहा,'मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि मैं मीडिया को डेट अनाउंस कर दूं। हां मैं ये जरूर कह सकता हूं कि मैंने और आलिया ने जल्द शादी का इरादा कर लिया है। इसलिए हां, शादी की उम्मीद जल्द है। इस तरह एक्टर ने शादी की डेट के सवाल को बस 'जल्द' कहकर टाल दिया।

और पढ़िए -  Salman Khan की इस एक्ट्रेस संग करोड़ों की धोखाधड़ी, आरोपी फरार

बीते दिनों एक्टर की मौसी रीमा जैन ने कपल की वेडिंग पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था,'मुझे अभी तक इस बारे में कोई  जानकारी नहीं है। वे शादी कर लेंगे, लेकिन मुझे नहीं पता कि कब करेंगे। वे फैसला करेंगे और फिर अचानक सभी को पता चल जाएगा। फिलहाल हमने शादी की कुछ खास तैयारी नहीं की है। अभी तैयारी नहीं हुई है तो शादी इतनी जल्दी कैसे होगी। अगर ये सच है कि वे दोनों इतनी जल्दी शादी करने वाले हैं तो ये मेरे लिए भी हैरानी की बात होगी। शादी तो बिल्कुल होगी और जल्द होगी। लेकिन कब होगी इस बारे में कुछ नहीं कह सकती।'

बताते चलें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार स्क्रीन पर एक साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। जिसे लेकर दोनों के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान साल 2018 में दोनों ने एक-दूजे को डेट करना शुरू किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो, हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' रिलीज हुई थी। जिसे लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया। इन दिनों एक्ट्रेस की एक और फिल्म 'आरआरआर' रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके किरदार को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं, रणबीर कपूर जल्द शमशेरा, लव रंजन जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

और पढ़िए - मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

first published:March 31, 2022, 2:28 p.m.

Adblock test (Why?)


Alia Bhatt संग शादी की खबरों पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा जो.. - News24 Hindi
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...