Rechercher dans ce blog

Thursday, March 31, 2022

Sharmaji Namkeen देख रणधीर कपूर ने पकड़ी दिवंगत भाई ऋषि कपूर को कॉल करने की जिद्द, वजह जान चौंक जाएं - News24 Hindi

मुंबई। एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने चाचा रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक्टर ने बताया है कि उनके चाचा में डिमेंशिया नाम की बीमारी के शुरुआती लक्षण दिख रहे हैं। रणधीर कपूर अपने भाई-बहनों ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) के निधन से सदमे में हैं, जिन्हें याद कर वो अक्सर चौंक जाते हैं।

रणबीर कपूर ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि रणधीर ने हाल ही में अपने छोटे भाई ऋषि कपूर की फिल्म 'शर्माजी नमकीन' (Sharmaji Namkeen) देखी और कहा कि उन्हें ऋषि को फोन करना चाहिए ताकि वह उनकी प्रशंसा कर सकें। बताते चलें कि कैंसर से दो साल की लंबी लड़ाई के बाद अप्रैल 2020 में ऋषि कपूर का निधन हो गया।

एनडीटीवी से बात करते हुए रणबीर ने कहा, 'मेरे चाचा रणधीर कपूर, जो डिमेंशिया के शुरुआती चरण से गुजर रहे हैं, और वह फिल्म के बाद मेरे पास आए, उन्होंने कहा, 'पिताजी को बताओ कि वह अद्भुत हैं, और वह कहां है, चलो उसे बुलाओ।'

इससे पहले, द टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में रणधीर कपूर ने कहा था,' पिछला साल मेरे जीवन का बहुत दुखद समय रहा है। बीते कुछ महीनों में मैंने अपने दोनों प्यारे भाइयों- चिंटू (ऋषि कपूर) और चिंपू (राजीव कपूर) को खो दिया। साथ ही, मैंने पिछले ढाई सालों में अपनी मां (कृष्णा कपूर) और बहन (रितु नंदा) को खो दिया।'

रणधीर ने आगे कहा, 'हम, मेरे तीन भाई और दो बहनें, एक-दूसरे के बेहद करीब थे। चिंटू, चिंपू और मैं हर दिन एक-दूसरे के साथ बातचीत करते थे। चिंपू मेरे साथ रहता था और चिंटू मुझसे मिलने आया करता था। जब हम तीनों एक साथ थे तब हमें किसी की जरूरत नहीं थी। हम अपने आप में एक बहुत खुश सर्कस थे। हम एक मजबूत भीड़ थे! सब कुछ खत्म हो गया है। ऐसा एक भी दिन नहीं है जब मैं उनके बारे में ना सोचूं। एक साल बीत गया... हो सकता है लेकिन एक भी दिन ऐसा नहीं है कि मैं उनके बारे में नहीं सोचता। जीवन फिर कभी पहले जैसा नहीं होगा।'

first published:March 31, 2022, 5:08 p.m.

Adblock test (Why?)


Sharmaji Namkeen देख रणधीर कपूर ने पकड़ी दिवंगत भाई ऋषि कपूर को कॉल करने की जिद्द, वजह जान चौंक जाएं - News24 Hindi
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...