Rechercher dans ce blog

Sunday, May 1, 2022

Aamir Khan की बेटी Ira को आया एंग्जायटी अटैक, बोलीं- लगता है कयामत आने वाली है... - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • आयरा खान को आ रहे एंग्जायटी अटैक
  • फैंस आयरा को दे रहे प्यार

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan ) की बेटी आयरा खान की हैप्पी लाइफ को देखकर लगता होगा कि वो कितनी ज्यादा लकी और ब्लेस्ड हैं. लेकिन अक्सर जो दिखता है, वो पूरा सच नहीं होता. अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट में आयरा खान ने रिवील किया है कि उन्हें एंग्जायटी अटैक आ रहे हैं. आयरा के इस पोस्ट ने हर किसी को हैरान और परेशान कर दिया है. 

आयरा ने की एंग्जायटी अटैक पर बात

आयरा खान ने अपनी नो मेकअप लुक में मिरर सेल्फी शेयर करते हुए अपनी फीलिंग्स फैंस के साथ साझा की हैं. आयरा ने अपनी पोस्ट में लिखा- मुझे एंग्जायटी अटैक आने लगे हैं. मुझे घबराहट होती थी. मैं उसे कंट्रोल कर लेती थी. रो लेती थी. लेकिन मुझे पहले एंग्जायटी अटैक्स कभी नहीं आए. यह पैनिक और पैनिक अटैक के बीच का अंतर है. वैसे ही एंग्जायटी वर्सेज एंग्जायटी अटैक.  

ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के बाद Chhavi Mittal ने किया खुद को पैंपर, हॉस्पिटल के सैलून में कराया हेयर वॉश 


बिकिनी पहने पूल में चिल करती दिखीं Priyanka Chopra, पति Nick Jonas ने यूं की तारीफ 

ये होते हैं लक्षण

आयरा खान ने आगे लिखा- जहां तक मैं इसे (एंग्जायटी अटैक्स) समझी हूं, इनके शारीरिक लक्षण हैं. धड़कन बढ़ जाना या घबराहट होना, सांस फूलना. इसके अलावा रोना और ये बढ़ता रहता है. धीरे-धीरे ऐसा लगता है कि जैसे कयामत आ गई है. 

आयरा ने आगे लिखा- मुझे तो ऐसे ही लगता है. मुझे नहीं पता कि पैनिक अटैक कैसे होते है. ये बहुत अजीब एहसास है. मेरे डॉक्टर ने कहा है कि अगर यह रेगुलर हो गया तो मुझे अपने डॉक्टर/मनोचिकित्सक को बताना होगा. लेकिन जब ये आता है तो ब्रिदिंग से इसमें मदद मिलती है. कम से कम कुछ घंटों के लिए. ये इस बात पर भी डिपेंड करता है कि क्या मैं किसी और बात से दोबारा स्ट्रेस्ड हो जाती हूं. 

फैंस आयरा को दे रहे प्यार

आयरा ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया है कि जो तस्वीर उन्होंने पोस्ट की है वो पैनिक अटैक के बाद की है. शावर लेने के बाद उन्होंने ये तस्वीर ली है. आयरा के इस पोस्ट ने उनके फैंस के बीच हलचल मचा दी है. फैंस आयरा को अपना ढेर सारा प्यार देने के साथ कुछ खास टिप्स भी दे रहे हैं. 
 

Adblock test (Why?)


Aamir Khan की बेटी Ira को आया एंग्जायटी अटैक, बोलीं- लगता है कयामत आने वाली है... - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...