Rechercher dans ce blog

Saturday, May 14, 2022

धाकड़: अमिताभ बच्चन ने शेयर करने के बाद डिलीट किया था फिल्म का सॉन्ग, कंगना ने किया रिएक्ट - Dainik Bhaskar

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' के सॉन्ग का टीजर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिसके बाद बिग बी ने पोस्ट को डिलीट कर दिया। कंगना ने इस पर रिएक्ट करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लोगों की पर्सनल इंसिक्योरिटीज हैं। साथ ही कंगना ने सवाल पूछते हुए कहा कि क्यों एक्टर्स 'मुझे मेरे काम को प्रोत्साहित करने में असफल हैं।'

इंडस्ट्री में लोगों को पर्सनल इंसिक्योरिटीज हैं
कंगना ने एक मीडिया इंटरव्यू में बातचीत के दौरान, मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में पावरफुल लोगों को भी कहीं ना कहीं पर्सनल इंसिक्योरिटीज रहती है। ये कोई एक ही पावरफुल व्यक्ति नहीं हैं ऐसे और भी हैं। मुझे समझ नहीं आता कि ये एक्टर्स मुझे और मेरे काम को प्रोत्साहित करने में क्यों असफल हैं। खासकर के महिलाओं के लिए, ये एक बहुत ही खास फिल्म है। धाकड़ अलग-अलग टाइप के फिल्मों के लिए रास्ता खोलेगी।

बच्चन साहब पर किसका प्रेशर है-कंगना
कंगना ने आगे कहा, "लोगों की बहुत सारी पर्सनल इंसिक्योरिटीज होती हैं, वो इसे छिपाने की कोशिश करते हैं। 'ओह हमने अगर ऐसा किया तो इंडस्ट्री से बॉयकॉट हो जाएंगे।' मुझे नहीं लगता ऐसा कुछ है, कियारा ने मुझे देखा है, उनके ऊपर कोई प्रेशर नहीं था, वो मेरे साथ काफी कंफर्टेबल थीं। अफकोर्स, लोगों की अपनी पसंद और नापसंद होती है। लेकिन मुझे ये बहुत खराब लगा कि बच्चन साहब ने ट्रेलर ट्वीट किया और फिर 5-10 मिनट में डिलीट कर दिया। उनके जैसे स्टेटस रखने वाले व्यक्ति पर किसका प्रेशर हो सकता है। मुझे नहीं पता पर मुझे ये स्थिति थोड़ी कॉम्प्लेक्स लगी।"

कंगना ने की सलमान खान की तारीफ
सलमान खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर धाकड़ फिल्म का दूसरा ट्रेलर शेयर किया था। जिसके रिप्लाई में कंगना ने उनकी पोस्ट को मीडिया स्टोरी पर शेयर कर लिखा, "थैंक्यू माई दबंग हीरो...मैं अब कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस फिल्म इंडस्ट्री में अकेली हूं...पूरी धाकड़ की टीम की तरफ से शुक्रिया।"

बता दें, कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है। कंगना के अलावा फिल्म में सास्वता चैटर्जी, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


धाकड़: अमिताभ बच्चन ने शेयर करने के बाद डिलीट किया था फिल्म का सॉन्ग, कंगना ने किया रिएक्ट - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...