Rechercher dans ce blog

Saturday, May 14, 2022

Mika Singh के स्वयंवर में Kapil Sharma को है इस बात का डर, बोले- खर्चा बहुत हुआ है, कहीं... - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • रचाने वाले हैं मीका सिंह स्वयंवर
  • चैनल लगातार रिलीज कर रहा प्रोमोज
  • कपिल हुए जोधपुर के लिए रवाना

सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) अपना स्वयंवर रचाने जा रहे हैं. इनके शो का नाम 'स्वयंवरः मीका दी वोटी' है. इनसे पहले रतन राजपूत, राखी सावंत और राहुल महाजन भी नेशनल टीवी पर अपना स्वयंवर रचा चुके हैं. पिछले कुछ समय से इस शो की काफी चर्चा हो रही है. आखिरकार मीका सिंह घोड़ी चढ़ ही जाएंगे. इनके भाई और दोस्त जोधपुर के लिए रवाना हो चुके हैं. मीका सिंह यहीं तो अपना स्वयंवर रचाने वाले हैं. 

कपिल हुए मीका के स्वयंवर के लिए रवाना
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सोशल मीडिया पर प्राइवेट जेट में चढ़ते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं. इसके साथ ही कपिल शर्मा ने मजेदार कैप्शन भी लिका है. कपिल शर्मा लिखते हैं, "मीका सिंह पाजी का स्वयंवर जोधपुर में होने वाला है. इसके लिए हम रवाना हो चुके हैं. खर्चा बहुत हो गया है, एक ही बात का डर सता रहा है कि कहां दूल्हा न मुकर जाए. मैंने जो कपड़े पहने हैं, वह मेरी पत्नी गिन्नी चतरथ ने स्टाइल किए हैं." इसके साथ ही कपिल शर्मा ने लाल रंग की हार्ट इमोजी भी बनाई है. 

शो 'स्वयंवर मीका दी वोटी' स्टार भारत पर टेलीकास्ट होगा. कुछ समय पहले चैनल ने मीका सिंह का प्रोमो शेयर किया था, जिसमें वह कहते नजर आए थे कि लंदन हो पेरिस हो या झुमरी तलैया. कितनी शादियां और पार्टियां होती हैं और मेरे ही गानों पर लाखों दिल और रिश्ते जुड़ते हैं. लेकिन मैंने कभी सोचा ही नहीं कि मेरे दिल के कनेक्शन का क्या? 

मीका सिंह बोले- शो के जज रह चुके लोग भी करते हैं रियलिटी शो की बुराई, बुरा लगता है

''मैं सोच रहा हूं कोई सोड़ी कुड़ी लव के ना उसको अपनी लाइफ पार्टनर बना लूं. मैं सीरियसली कह रहा हूं यार. कोई ना जाने अकेलापन, कोई न समझे यह तन्हाई, जब वह आएगी तब बजेगी मेरी भी शहनाइयां.'' अगर आप मीका सिंह की फैन हैं और उनके दिल पर राज करना चाहती हैं, तो इससे शानदार मौका आपको फिर कभी नहीं मिलेगा. इसलिए रजिस्टर करने में देरी न करें. 

Adblock test (Why?)


Mika Singh के स्वयंवर में Kapil Sharma को है इस बात का डर, बोले- खर्चा बहुत हुआ है, कहीं... - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...