Rechercher dans ce blog

Tuesday, June 14, 2022

'विक्रम' ने वर्ल्ड वाइड कमाए 300 करोड़: कमल हासन बोले- अब मैं अपने सारे लोन चुका सकता हूं, फैमिली और फ्रेंड्... - Dainik Bhaskar

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

साउथ सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने सिर्फ 11 दिन में ही वर्ल्ड वाइड 322 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा लिए हैं। इतना ही नहीं फिल्म ने सिर्फ इंडिया से ही 220 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। इसके साथ ही कमल हासन के करियर की यह बेस्ट फिल्म भी बन गई है। 'विक्रम' की सक्सेस के बाद अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कमल हासन ने कहा कि इस फिल्म से उन्हें जितना पैसा मिलने वाला है, उससे वे अब अपने सारे लोन चुका सकते हैं।

फैमिली और फ्रेंड्स को कुछ भी दे सकता हूं
कमल हासन ने यह भी कहा, "अब मैं अपने सारे लोन चुका सकता हूं। अपने पसंद के कंटेंट पर ही काम करूंगा। अपनी फैमिली और फ्रेंड्स को कुछ भी दे सकता हूं, जो भी देना चाहता हूं।" उन्होंने यह भी खुलासा किया कि इससे पहले जब वह कहते थे कि उनकी फिल्म 300 करोड़ रुपए कमाएगी तो कोई ये बात मानता नहीं था।

मैं सिर्फ एक अच्छा इंसान बनना चाहता हूं
कमल हासन ने आगे कहा, "अगर आगे मेरे पास कुछ नहीं बचा, तो मैं कहूंगा कि मेरे पास देने के लिए और कुछ नहीं है। मुझे किसी और के पैसे लेकर दूसरों की मदद करने का नाटक नहीं करना है। मुझे कोई ग्रैंड टाइटल नहीं चाहिए। मैं सिर्फ एक अच्छा इंसान बनना चाहता हूं।"

11 दिन में वर्ल्ड वाइड 322.15 करोड़ कमाए
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 150 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने 11 दिन में इंडिया से सभी भाषाओं में 220.75 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। वहीं फिल्म ने अब तक वर्ल्ड वाइड 322.15 करोड़ रुपए का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म को दुनियाभर में 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था।

इस एक्शन ड्रामा फिल्म को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में कमल हासन के अलावा विजय सेतुपति, फहाद फाजिल, कालिदास जयराम, नारायण, एंटनी वर्गीस और अर्जुन दास भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में सूर्या का एक कैमियो भी है।

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


'विक्रम' ने वर्ल्ड वाइड कमाए 300 करोड़: कमल हासन बोले- अब मैं अपने सारे लोन चुका सकता हूं, फैमिली और फ्रेंड्... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...