Rechercher dans ce blog

Tuesday, June 14, 2022

Archana Puran Singh का छलका दर्द, 'सास की मौत के बाद भी शो के लिए हंसते रहना पड़ा' - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किए अनुभव
  • कॉमेडी सर्कस के दौरान हुआ था अजीब वाकया

अपनी बेहिसाब हंसी के लिए जानी जाने वाली अर्चना पूरन सिंह कई कॉमेडी शोज में आ चुकी है. द कपिल शर्मा शो पर अर्चना पूरन सिंह हंसी के ठहाके लगाती नजर आती थीं, अब वह जल्द ही इंडियाज लाफ्टर चैम्पियन में शेखर सुमन के साथ जज करती नजर आएंगी. अर्चना सोनी टीवी पर आने वाले कॉमेडी सर्कस को भी जज कर चुकी हैं. इस शो को याद करते हुए एक्ट्रेस ने एक बुरा अनुभव शेयर किया. 

जब हंसते रहने को मजबूर हुईं अर्चना

अर्चना पूरन सिंह ने हाल ही में खुलासा किया कि वो एक बहुत बुरे दौर से गुजरी हैं. कॉमेडी सर्कस शो के दौरान का ये एक्सपीरियंस बताते हुए अर्चना कहती हैं कि मैं अपनी सासू मां के बहुत करीब रही हूं. वो उस समय हॉस्पिटल में एडमिट थीं. मैं शो के सेट पर पहुंची और आधी शूटिंग के दौरान मुझे कॉल आया कि मेरी सास का देहांत हो गया है. मैंने प्रोडक्शन हाउस को बताया कि मुझे तुरंत जाना होगा. जिसके बाद प्रोडक्शन हाउस ने कहा आप अपने रिएक्श रिकॉर्ड करवा दीजिए और जाइये. 

महिमा चौधरी ने कहां कराया ब्रेस्ट कैंसर का ट्रीटमेंट? टीना अंबानी को कहा शुक्रिया
 

अर्चना ने उस बुरे दौर को याद करते हुए कहा कि ऐसा एक्सपीरियंस भगवान किसी को ना कराए. अर्चना ने आगे बताया कि क्योंकि मेरे रिएक्शन्स सभी हंसने के होते थे, या कमेंट्स जो सभी जेनरिक होते थे. मैं आज भी भूल नहीं सकती कि मैं वहां बैठी थी और सिर्फ हंसे जा रही थी. मैं दिमाग से बिलकुल ब्लैंक हो चुकी थी. मुझे सिर्फ और सिर्फ अपनी सास का चेहरा याद आ रहा था. उस ट्रॉमा को मैं कभी नहीं भूल सकती.' 

कभी माफी, कभी तंज...क्या मामा गोविंदा के लिए सच्चा है कृष्णा अभिषेक का प्यार या पब्लिसिटी के लिए ड्रामा?
 

अर्चना पूरन सिंह याद करते हुए एक और किस्सा बताती हैं कि उन्हें तब भी हंसते रहने के रिएक्शन्स देते रहने पड़े थे, जब उनके बेटे के पैर में फूटबॉल खेलते वक्त फ्रैक्चर हो गया था. अर्चना ने कहा, 'एक मां होने के नाते मेरा हंसने का मन नहीं करेगा, मेरा मन उसकी चिंता में लगा होगा, लेकिन मैं शो में हंस रही थी. अंदर से आप कितना टूटा हुआ महसूस करते हैं, ये शायद ही कोई समझ पाए'. 

Adblock test (Why?)


Archana Puran Singh का छलका दर्द, 'सास की मौत के बाद भी शो के लिए हंसते रहना पड़ा' - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...