Rechercher dans ce blog

Sunday, June 26, 2022

'जीते हुए पैसे से दीपिका मैम के लिए डांस एकेडमी बनाऊंगा', बोले DID Little Master Nobojit Narzary - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • नोबोजीत ने जीता खिताब
  • बोले- दीपिका मैम के लिए बनाउंगा एकेडमी

इस साल असम के Nobojit Narzary ने डीआईडी लिटिल मास्टर का खिताब अपने नाम कर लिया है. 8 साल के Nobojit अपनी जीत का क्रेडिट अपने गुरू दीपिका को देते हैं. विनर ट्रॉफी जीतने के बाद Nobojit ने aajtak.in से एक्सक्लूसिव बातचीत कर अपने प्लान्स और एक्स्पीरियंस शेयर किए हैं.

नोबोजीत ने जीत खिताब

जीती हुई ट्रॉफी और प्राइज मनी पर Nobojit कहते हैं, 'मैं इन पैसों से अपनी दीपिका मैम के लिए एक बड़ी-सी डांस क्लास खोलना चाहता हूं. आज मैं अगर जीत पाया हूं, तो उसका सारा क्रेडिट दीपिका मैम को ही जाता है. उन्होंने मुझे बहुत सपोर्ट किया है और अपने घर पर रख कर डांस सिखाया है. मैं पिछले दो साल से उन्हीं के घर पर रहकर डांस सीख रहा हूं. उन्होंने मुझपर बहुत मेहनत की है. प्राइज मनी के पैसे से असम में एक बड़ी डांस क्लास खोलूंगा, ताकि और अच्छे से प्रैक्टिस कर सकूं. वहां पढ़ाई भी करूंगा उसके साथ-साथ प्रैक्टिस भी चलती रहेगी. स्कूल में लोग अब जानने लगे हैं, वो मुझसे फोन पर बात करना चाहते हैं, उन्हें मिलना है. मैं बहुत एक्साइटेड हूं.'

सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर का हुआ निधन, अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे Randeep Hooda
 

'फाइनली पापा ने दिया आशीर्वाद'

Nobojit के पिताजी उनकी डांसिंग एक्टिविटी से ज्यादा खुश नहीं थे. यही वजह रही कि वे कभी भी सेट पर भी नहीं आए. हालांकि Nobojit अब जीत चुके हैं. ऐसे में उनके जीतने के बाद पापा के रिएक्शन पर Nobojit कहते हैं,  'मैंने जीतने के बाद पापा को कॉल किया था. उन्होंने मेरा फोन उठाया और बोले कि ऐसे ही मेहनत करते रहो. मैं असम जाकर थोड़े दिन पापा-मम्मी के साथ रहूंगा फिर दीपिका मैम के पास वापस चला जाऊंगा.'

इस पूरे सीजन में फेवरेट डांस सीक्वेंस पर Nobojit कहते हैं, 'मुझे लगता है कि मैंने एरियल वाला डांस सबसे अच्छा किया था. वो मेरा फेवरेट एक्ट था. उस एक्ट के बाद रेमो सर ने आकर मेरा पैर भी चूम लिया था. तब लगा कि मैंने जरूर अच्छा डांस किया होगा. हालांकि उस डांस के वक्त मुझे बहुत चोट भी लगी. टेक्निकल रिहर्सल के दौरान मैं गिर गया था और हाथ में दर्द देखकर मैं रोने लगा था. लेकिन जब डांस पर जज और लोगों का रिएक्शन मिला, तो मुझे सबकुछ अच्छा लगने लगा.'

OTT डेब्यू पर Sonali Bendre ने शेयर किया एक्सपीरियंस, बोलीं- 'लगा फिर से हुई करियर की शुरुआत'
 

कौन है फेवरेट डांसर?

अपने फेवरेट डांसर के बारे में बात करते हुए Nobojit कहते हैं, 'मेरे फेवरेट बॉलीवुड डांसर गोविंदा सर है. मैं उनके लिए डांस करना चाहता हूं. सेट पर भी जब आए थे, तो उनसे मिलकर बहुत मजा आया था. उनके सामने डांस करने का मौका मिला था, जो मेरे लिए काफी स्पेशल था. डांस करते वक्त गोविंदा सर जो एक्स्प्रेशन देते हैं, वो कोई नहीं कर सकता है. इसके अलावा मुझे विद्युत जामवाल पसंद है.'

अपने फ्यूचर प्लान्स पर Nobojit कहते हैं, 'मैं बड़ा होकर रेमो सर की तरह फेमस कोरियोग्राफर बनना चाहता हूं. पूरे बॉलीवुड के स्टार्स के साथ डांस करने का मन है. मैं हीरो भी बनना चाहता हूं. अभी तो फोकस बस डांस पर है. मैं यहां आकर और भी रिएलिटी शोज में हिस्सा लूंगा और खुद को बेस्ट डांसर साबित कर एक्सपीरियंस कमाऊंगा.'

अपने ओवरऑल एक्सपीरियंस पर Nobojit कहते हैं, 'मुझे बहुत मजा आया. मैंने यहां बहुत दोस्त बनाए हैं. सबका नंबर ले लिया है और उनसे कनेक्ट रहूंगा. मेरे टफ कंपीटिशन सागर भईया रहे हैं. मैंने उनसे भी बहुत कुछ सीखा है. यहां हर दिन मस्ती होती थी, खासकर वाटर किंगडम में जाकर हमने खूब मजे किए हैं.'

Adblock test (Why?)


'जीते हुए पैसे से दीपिका मैम के लिए डांस एकेडमी बनाऊंगा', बोले DID Little Master Nobojit Narzary - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...