Rechercher dans ce blog

Monday, June 27, 2022

Poet Surender Sharma: मुझे श्रद्धांजलि देने वाले थोड़ा और इंतजार करें, अपनी मौत की खबर पर हास्य कवि सुरेंद... - Zee News Hindi

Comic Poet Surender Sharma News: सोशल मीडिया पर केवल खबरें ही नहीं बल्कि गलत सूचना भी तेजी से वायरल होती हैं. ऐसी ही एक गलत खबर से लोग सोमवार को परेशान हो गए. दरअसल पंजाब के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुरिंदर शर्मा (Surinder Sharma) का सोमवार को निधन हो गया. उनका अंतिम संस्कार चंडीगढ़ में किया गया. कई मीडिया पोर्टल ने बिना पूरी जानकारी हासिल किए इसे हरियाणा के मशहूर हास्य कलाकार सुरेंद्र शर्मा (Surender Sharma) की मौत लिखकर रिपोर्ट करना शुरू कर दिया.

लोगों ने सुरेंद्र शर्मा को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया

बात केवल खबर की होती तो भी शायद इतनी वायरल नहीं होती लेकिन उन पोर्टल पर हास्य कवि सुरेंद्र शर्मा (Surender Sharma) के फोटो भी डाल दिए गए. इसके बाद लोग सोशल मीडिया पर हास्य कवि सुरेंद्र शर्मा को टैग कर अपनी श्रद्धांजलि देने लगे. लोगों ने अपने कमेंट में कहा कि सुरेंद्र शर्मा एक जिंदादिल इंसान थे, जो उन्हें जिंदगी का असली मतलब समझा गए. कईयों ने उनकी पुरानी कविताओं के जरिए उनके जीवन को याद किया.

'मैं जिंदा हूं, अभी श्रद्धांजलि के लिए इंतजार करें'

जब यह गलत सूचना तेजी से फैलने लगी तो हास्य कलाकार सुरेंद्र शर्मा (Surender Sharma) को खुद सोशल मीडिया पर आकर अपने जिंदा होने की घोषणा करनी पड़ी. सुरेंद्र शर्मा ने अपने फेसबुक अकाउंट वीडियो अपलोड कर कहा, 'प्रिय दोस्तों, मैं सुरेंद्र शर्मा हास्य कवि, जिंदा धरती से बोल रहा हूं. आप ये बिल्कुल नहीं सोचें कि मैं ऊपर जा चुका हूं. किसी न्यूज में गलत फोटो छाप दी गई. कोई और पंजाब के किसी कलाकार का निधन हुआ है. मैं उस कलाकार के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं और जो मुझे संवेदनाएं देना चाहते हैं मैं उनसे कहना चाहता हूं कि अभी थोड़ा और इंतजार करें. अभी तो मुझे आपको काफी हंसाना है. इससे ज्यादा अपने जिंदा होने का सबूत मैं आपको दे नहीं सकता. आप स्वस्थ रहें, मस्त रहें और सब लोग तंदुरुस्त रहें.'

देखें वीडियो-  https://fb.watch/dVRes514o0/

पंजाब के जाने-माने कॉमेडियन थे सुरिंद्र शर्मा

बता दें कि पंजाब के कॉमेडियन सुरिंदर शर्मा (Surinder Sharma) पंजाबी फिल्मों के जाने-माने एक्टर-कॉमेडियन थे. उन्होंने की बात करें तो वह पंजाबी इंडस्ट्री के फेमस कॉमेडियन थे. उन्होंने आंख जट्ट दी, आंखें मुटियार, देसी रोमियो, 'सत श्री अकाल' जैसी कई चर्चित फिल्मों में काम किया था. सिंगर मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाबी सिनेमा को यह दूसरा बड़ा नुकसान हुआ है. 

पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित हो चुके हैं सुरेंद्र शर्मा

वहीं हरियाणा के हास्य कलाकार और कवि सुरेंद्र शर्मा (Surender Sharma) अपनी चार लाइना कविताओं के लिए मशहूर रहे हैं. जमीन से जुड़े मुद्दों पर आधारित हास्य कविताओं और बोलने के खास ढंग की वजह से वे देशभर में खासे प्रसिद्ध हैं. उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है. साहित्य में उनके योगदान को स्वीकार करते हुए सरकार उन्हें पद्म श्री अवार्ड से सम्मानित कर चुकी है. सोमवार को जब सुरेंद्र शर्मा ने खुद वीडियो पोस्ट कर अपने जिंदा होने की पुष्टि कर दी तो उनके प्रशंसकों ने राहत की सांस ली.

LIVE TV

Adblock test (Why?)


Poet Surender Sharma: मुझे श्रद्धांजलि देने वाले थोड़ा और इंतजार करें, अपनी मौत की खबर पर हास्य कवि सुरेंद... - Zee News Hindi
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...