Rechercher dans ce blog

Friday, December 23, 2022

प्रेग्नेंसी की वजह से Devoleena Bhattacharjee ने रचाई कोर्ट मैरिज? ट्रोल्स के दावे पर एक्ट्रेस ने सुनाई खरी-खरी - Aaj Tak

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टचार्जी ने जब से शादी की है, उनके पीछे ट्रोल्स पड़ गए हैं. कुछ दिनों पहले ही देवोलीना ने अपनी शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था. इस बड़े सरप्राइज ने फैंस को चौंकाने के साथ-साथ खुश भी कर दिया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि वो कुछ बड़ा नहीं करना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से कोर्ट मैरिज करने का फैसला लिया.

देवोलीना हैं प्रेग्नेंट? 

अपनी शादी की चॉइस पर ट्रोल होने के बाद कई यूजर्स ने देवोलीना भट्टचार्जी की तुलना आलिया भट्ट से कर दी है. यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस ने चोरी-चुपके शादी इसलिए की क्योंकि वो प्रेग्नेंट हैं. अब देवोलीना ने इस बात का करारा जवाब ट्रोल्स को दिया है. उन्होंने कहा, 'मुझे किसी को भी कोई सफाई देने की जरूरत नहीं है. लेकिन यहां बहुत से लोग हैं जो सोचते हैं कि मैं प्रेग्नेंट हूं इसलिए मैंने अचानक शादी का फैसला किया. मैं हैरान हूं और उन लोगों के लिए दुख महसूस करती हूं, जो ऐसी बकवास बातें करते हैं.'

देवोलीना ने आगे कहा, 'ये हिपोक्रेसी का अगला लेवल है कि आप किसी को टॉर्चर करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. ये लोगों किसी को खुश नहीं देख सकते. ये कभी-कभी बहुत परेशान करने वाला हो जाता है. किसी को दूसरे की जिंदगी में इतना घुसने की क्या जरूरत है? लेकिन बाद में मैं इन कमेंट्स पर हंसी और इन्हें जाने दिया. मुझे सही में नहीं पता कि आगे मेरे बारे में क्या बोला जाने वाला है.'

2023 से कर रही हैं बड़ी उम्मीद

अपनी जिंदगी के बारे में भी देवोलीना भट्टचार्जी ने बात की. उन्होंने कहा कि भले ही वो अपनी पर्सनल लाइफ में काफी बिजी हैं, लेकिन फिर भी काम पर लौटने के बारे में सोच रही हैं. उन्होंने कहा, 'जब काम की बात आती है तो मैं कॉम्परोमाइज करने में विश्वास नहीं रखती. मैं काम पर वापस आने और नए प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने के लिए तैयार हूं. मैं दुआ करती हूं कि 2023 हम सभी के लिए खुशी और समृद्धि लेकर आए. मुझे आने वाले साल से कई उम्मीदें हैं. इस साल मैं अपने खराब हेल्थ की वजह से काम नहीं कर पाई. लेकिन अब मैं एकदम फिट और फाइन हूं.'

Adblock test (Why?)


प्रेग्नेंसी की वजह से Devoleena Bhattacharjee ने रचाई कोर्ट मैरिज? ट्रोल्स के दावे पर एक्ट्रेस ने सुनाई खरी-खरी - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...