Rechercher dans ce blog

Sunday, January 15, 2023

बिग बॉस-16 से बाहर निकलने के बाद स्पॉट हुए अब्दू: मनीष पॉल के साथ आए नजर, गाने से जीता फैंस का दिल - Dainik Bhaskar

16 घंटे पहले

बिग बॉस 16 फेम अब्दू रोजिक शो से बाहर हो चुके हैं। शो से बाहर होने के बाद अब्दू मनीष पॉल के पॉडकास्ट में बतौर गेस्ट पहुंचे। इस दौरान आब्दू कार के रूफ से बाहर निकलकर अपना फेमस गाना छोटा भाईजान गाते हुए नजर आए, उन्होंने अपने फैंस को फ्लाइंग किस भी दी। इस वीडियो में अब्दू के साथ साथ मनीष भी दिखाई दे रहे हैं।

अब्दू ने मनीष को बताया फन लविंग
वीडियो में जब अब्दू से सवाल किया गया कि मनीष के साथ उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा, तो इसपर उन्होंने बताया कि मनीष बेहद फन लविंग हैं।

अब्दू ने बताया बिग बॉस 16 का विनर
अब्दू से जब सवाल किया कि आप बिग बॉस 16 में विनर के तौर पर किसे देखना चाहेंगे? इस पर अब्दू ने कहा- शिवा मेरा अच्छा दोस्त है, इसलिए मैं चाहता हूं कि बिग बॉस 16 का फाइनल वो जीतें।

रिलीज हुआ अब्दू रोजिक का नया गाना
15 जनवरी यानी आज अब्दू रोजिक का दूसरा हिंदी का रिलीज हो गया है। फैंस गाने में अब्दू की हिंदी सुनकर बेहद इम्प्रेस हैं। सोशल मीडिया पर उनके गाने के प्यार को खूब पसंद किया जा रहा है। नए गाने को लॉन्च करने के लिए अब्दू ने 15 जनवरी दोपहर 2 बजे एक इवेंट रखा। यह इवेंट मुंबई में हुआ था। देखें वीडियो -

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


बिग बॉस-16 से बाहर निकलने के बाद स्पॉट हुए अब्दू: मनीष पॉल के साथ आए नजर, गाने से जीता फैंस का दिल - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...