Rechercher dans ce blog

Friday, January 6, 2023

2023 में भी नहीं थम रहा Urfi Javed का कहर, बदन से कपड़े उतार लपेटी चुड़िया देखें वायरल वीडियो - Gramin Media

Urfi Javed Viral Video: 2023 में भी नहीं थम रहा Urfi Javed का कहर, बदन से कपड़े उतार लपेटी चुड़िया देखें वायरल वीडियो उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस के चर्चे आज दुनियाभर में हैं. लोगों को उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी फैंस को निराश नहीं करतीं. अब एक बार फिर से उन्होंने नया कारानामा कर दिखाया है.उर्फी जावेद का नया लुक जानकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े :- King Khan की बेटी सुहाना के नूडल स्ट्रैप ड्रेस ने दिया धोखा, हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, कर्वी फीगर में वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर उर्फी के वीडियो लगाते हैं आग

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से दुनियाभर में खूब मशहूर हो चुकी हैं. टीवी एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी की एक्टिंग को बेशक खास पसंद न किया गया हो, लेकिन उन्होंने अपनी बोल्डनेस से हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. 2023 में भी नहीं थम रहा Urfi Javed का कहर, बदन से कपड़े उतार लपेटी चुड़िया देखें वायरल वीडियो कई बार अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं, लेकिन इसका उन पर कभी कोई असर नहीं होता. ऐसे में अब फिर से उर्फी का नया लुक वायरल हो रहा है.

Urfi Javed फिर नज़र आयी नए अंदाज में

उर्फी देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. हर दिन उनका एक नया लुक लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच ही लेता है. इसी वजह से उर्फी की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो चुकी है. उनकी क्रिएटिविटी ने कई लोगों का दिल भी जीता है. उर्फी ने हमेशा ही साबित किया है कि वह दुनिया की किसी भी चीज से ड्रेस डिजाइन कर सकती है. फूल, कांच, ब्लेड, मोबाइल, सिम कार्ड या कोई भी चीज उर्फी के लिए मुश्किल नहीं है.

यह भी पढ़े :- पंचायत के सचिव जी की बहन दिखती है बेहद ग्लैमरस, फोटो हुई वायरल तो लोग कहने लगे आग है भैया आग

उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी से बनी ड्रेस

अब उर्फी ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो देखने के लिए उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम पेज पर जाकर यह वीडियो देख सकते हैं। इसमें वह अपनी नई ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने इस दौरान व्हाइट कलर की चूड़ियों से बनीं शॉर्ट स्कर्ट और मैचिंग की ब्रालेट पहनी है. इसके साथ उन्होंने अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट किया है। उर्फी ने अपने इस लुक को सटल बेस, डार्क रेड ग्लॉसी लिपस्टिक, शिमरी आई और लंबी चोटी बनाकर कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कान में व्हाइट पर्ल ईयररिंग्स भी पहने हैं.

Adblock test (Why?)


2023 में भी नहीं थम रहा Urfi Javed का कहर, बदन से कपड़े उतार लपेटी चुड़िया देखें वायरल वीडियो - Gramin Media
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...