Rechercher dans ce blog

Thursday, January 5, 2023

Gadar 2 First Look: पहले लुक में Sunny Deol ने गाड़ी का पहिया उठाया - News24 Hindi

Gadar 2 Trailer: अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इस साल अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 (Gadar 2 Movie Trailer) के लिए एक साथ आने के लिए तैयार हैं। जबकि फिल्म को 2023 की शुरुआत में रिलीज किया जाना था, अनिल शर्मा के निर्देशन में सनी के पहले लुक का एक टीजर वीडियो द्वारा रिलीज किया गया है। इस फिल्म में (Gadar) एक्टर 2001 में रिलीज हुई ‘गदर’ की तरह बीहड़ लुक में वापस देखने को मिलेंगे।

गदर 2 में एक्टर ने तोड़ी बैलगाड़ी

जी स्टूडियोज ने गदर 2 सहित इस वर्ष के लिए लाइन में लगी फिल्मों का एक टीजर जारी किया है। जिसमे सनी देओल तारा सिंह वाले अवतार में नजर आ रहे हैं। ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में एक्टर हाथ से हैंडपंप उखड़ते और पाकिस्तानियों के छक्के छुड़ाते नजर आए, वही इस क्लिप में उन्हें बैलगाड़ी का पहिया उठाते देखा जा सकता है। इतना ही नहीं, क्लिप में सनी देओल के फेस पर वैसे ही गुस्से वाले एक्सप्रेशन है जैसे पहली गदर में देखने को मिले थे।

और पढ़िए –Pathaan: दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग इस दिन से होगी शुरू

क्या होगी ‘गदर 2’ की कहानी?

बताया जा रहा है कि ‘गदर 2’ में तारा सिंह और सकीना के साथ उनके बेटे जीते की कहानी दिखाई जाएगी। पहले पार्ट में तारा सिंह, पत्नी सकीना को लाने बॉर्डर पार पाकिस्तान जा पहुंचा था, लेकिन अब दूसरे पार्ट की कहानी इसके आगे से शुरू होगी। ‘गदर 2’ को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा गौरव चोपड़ा, उत्कर्ष शर्मा और लव सिन्हा नजर आएंगे। उत्कर्ष शर्मा वही हैं, जिन्होंने ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में जीते का रोल किया था। लेकिन सीक्वल में वह बड़े हो गए हैं। ‘गदर 2’ की ज्यादातर शूटिंग लखनऊ में हुई। लखनऊ के ला मार्टिनियर कॉलेज को ही पाकिस्तानी सेना का मुख्यालय दिखाकर यहां पाकिस्तान का झंडा फहराया गया था।

और पढ़िए –Akhanda: पठान को टक्कर देने के लिए इस दिन रिलीज़ होगी तेलुगु की हिट फिल्म ‘अखंडा’, यहां देखें ट्रेलर

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

Adblock test (Why?)


Gadar 2 First Look: पहले लुक में Sunny Deol ने गाड़ी का पहिया उठाया - News24 Hindi
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...