Rechercher dans ce blog

Monday, January 30, 2023

Bigg Boss 16 First Finalist शिव या अर्चना नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट बना पहला फाइनलिस्ट फूटा घरवालों का गुस्.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

Ruchi VajpayeePublish Date: Mon, 30 Jan 2023 07:57 AM (IST)Updated Date: Mon, 30 Jan 2023 07:57 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 First Finalist: बिग बॉस को इस सीजन का अपना पहला फाइनलिस्ट मिल चुका है और इसके साथ ही तेज हो चुकी है टिकट टू फिनाले की जंग भी। पिछले हफ्ते शो से टीना दत्ता की छुट्टी हो गई और इसके साथ ही अब घर में बचे हैं 7 सदस्य। इनमें से भी फिनाले में अभी तक ना तो शिव ठाकरे को जगह मिली है और ना ही प्रियंका चाहर चौधरी को। वो कोई और ही है जिसे बीबी 16 का पहला फाइनलिस्ट घोषित किया गया है।

फानल में अभी तक नहीं पहुंचे शिव-प्रियंका

12 फरवरी को होने वाले फिनाले में एक चेहरा तो पक्का नजर आएगा और वो है निमृत कौर का। निमृत कौर एक बार फिर से घर की कैप्टन बन गई है और इस हफ्ते भी उनका टिकट टू फिनाले कंफर्म हो गया है। हुआ ये कि जब बिग बॉस ने टास्क की अनाउंसमेंट की तो प्रियंका और अर्चना ने टास्क करने से मना कर दिया जिसके फलस्वरूप टास्क कैंसिल हो गया और निमृत के हाथ आया टिकट टू फिनाले उनके पास ही रह गया।

निमृत ने दी सबको मात

दरअसल, प्रियंका, अर्चना और घर से बेघर हो चुकी टीना दत्ता को यही लगता है कि बिग बॉस जानबूझकर ऐसा टास्क डिजाइन करते हैं कि निमृत से कोई टिकट टू फिनाले छीन नहीं पाए। इसलिए वो मंडली के खिलाफ जाते हुए अर्चना और प्रियंका इससे करने से इनकार कर देती हैं। घर में सबसे मजबूत समझा जा रहा है प्रियंका और शिव को लेकिन इन दोनों का ही अभी तक फिनाले में जाना पक्का नहीं हुआ है।

बाहर हुईं टीना दत्ता

बता दें कि पिछले वीकेंड का वार में होस्ट फराह खान ने प्रियंका और टीना की जमकर क्लास लगाई थी। उन्हें शो की वैम्प तक कह दिया था। टीना हर बार की तरह इस बार भी रोती बिलखती नजर आई थीं। तो कुल मिलाकर घर में बचे शालीन भनोट, शिव ठाकरे, सुम्बुल, एमसी स्टैन, निमृत कौर, अर्चना गौतम और प्रियंका के बीच फिनाले की रेस नजर आने वाली है।

ये भी पढ़ें

400 करोड़ के धमाके के बाद Pathaan का एक और जलवा, मन्नत से वायरल हुआ शाह रुख खान का यह वीडियो

Pathaan Day 5 Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'पठान' ने मचाया गदर, भारत में पांच दिनों में फिल्म ने छापे इतने नोट

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

Adblock test (Why?)


Bigg Boss 16 First Finalist शिव या अर्चना नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट बना पहला फाइनलिस्ट फूटा घरवालों का गुस्.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...