Rechercher dans ce blog

Sunday, January 29, 2023

Pathaan BO Collections Day 5: बॉक्स ऑफिस पर आई 'पठान' की सुनामी, पांचवें दिन कर सकती है इतने करोड़ - ABP न्यूज़

Pathaan BO Collections Day 5: शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी है. फिल्म ने भारत में अभी तक 212 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. अब खबर आई कि शाहरुख खान की फिल्म पांचवें दिन यानी रविवार को लगभग 60 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है.

पांचवें दिन कर सकती है इतने करोड़ का कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए शाहरुख खान की फिल्म पठान के पांचवें दिन का अर्ली एस्टीमेट बताया है. उनके मुताबिक, 'पठान' रविवार को 60 से 62 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. इसके बाद भारत में फिल्म की 250 करोड़ के आकड़े को पार कर जाएगी.

500 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी 'पठान'

इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 429 करोड़ रुपये हो चुका है. ट्रेड पंडितों का दावा है कि ये फिल्म पांचवें दिन 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. मालूम हो कि भारत में शाहरुख खान की पठान मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ की ओपनिंग की थी, जो अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है.

फैंस को पसंद आया शाहरुख का एक्शन अवतार

पठान फिल्म में शाहरुख खान ने रॉ एजेंट का किरदार निभाया है. उनका एक्शन अवतार फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. वहीं, जॉन अब्राहम ने विलेन का रोल प्ले किया है. डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी इस मूवी का अहम हिस्सा हैं. इसमें सलमान खान ने कैमियो किया है. 'पठान' का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है.

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्में

गौरतलब है कि पठान फिल्म की सफलता के बाद अब शाहरुख खान 'जवान' में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक 1 फरवरी से शाहरुख खान इस फिल्म की शूटिंग करेंगे. इसके अलावा शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आएंगे. ये दोनों फिल्म एक के बाद एक सिनेमाघरों में इसी साल दस्तक देंगी.

यह भी पढ़ें- Watch: 'पठान' देखने के लिए दिव्यांग दोस्त को पीठ पर लादकर बिहार से बंगाल पहुंचा शख्स, लोग बोले- 'शाहरुख खान का सच्चा फैन'

Adblock test (Why?)


Pathaan BO Collections Day 5: बॉक्स ऑफिस पर आई 'पठान' की सुनामी, पांचवें दिन कर सकती है इतने करोड़ - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...