Rechercher dans ce blog

Friday, January 27, 2023

मुझे घर में कैद किया गया, खाना-पानी भी बंद है: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी का गंभीर आरोप, बोलीं- किचन में ... - Dainik Bhaskar

5 घंटे पहले

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने हाल ही में अपनी बहू और नवाज की पत्नी आलिया के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। अब इस पूरे मामले पर आलिया का रिएक्शन आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया ने कहा है कि उन्हें अपने घर में उत्पीड़न का सामना करना पड़ रहा है। उनका खाना-पानी बंद कर दिया गया है। यहां तक कि किचन में जाने की मनाही है।

आलिया का कहना है कि उन्हें सोफे पर सोना पड़ रहा है। आलिया के मुताबिक, उन्होंने अभी पुलिस से इस मामले में शिकायत नहीं दर्ज कराई है लेकिन अपने वकील को जरूर इसके संबंध में सूचित कर दिया है।

मुझे कैद करके रखा गया
ईटाइम्स के रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया ने कहा, मुझे घर में कैद करके रखा गया है। घर के बाहर निकलने पर मनाही है। किचन में भी नहीं जाने दिया जा रहा है। मेरे दोस्त जो खाना भेजते हैं उन्हें अंदर नहीं आने दिया जाता। यहां तक कि गेट पर भी नहीं जा सकती क्योंकि मुझे काफी डर लगता है। मुझे लिविंग रूम में सोफे पर सोना पड़ता है।

मेरे पास सिर्फ एक ही घर है
आलिया अपने बच्चों के साथ दुबई में रहती थी लेकिन उन्हें पॉसपोर्ट संबंधी दिक्कतों की वजह से देश लौटना पड़ा, लेकिन घर आने के बाद उनकी सास ने उनके ऊपर FIR दर्ज करा दी। उन्होंने आगे कहा, मैं नवाज को 10 साल से जानती हूं, वो जब पॉपुलर स्टार नहीं थे, हमारी शादी तभी हो गई थी इसलिए मुझे जानना है कि उनकी पत्नी के रूप में मैं उनके घर क्यों नहीं रह सकती।

मैं अब खुद को फंसा हुआ समझ रही हूं। मेरे पास कोई और घर नहीं है जहां मैं जाकर रह सकूं, लेकिन जो मेरा हक है उसे मैं छोड़ भी नहीं सकती।

प्रॉपर्टी को लेकर हुआ है विवाद
जानकारी के मुताबिक,आलिया और नवाज की मां में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद है जिसकी वजह ये मामला पुलिस तक पहुंच गया। नवाज की मां ने आलिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने IPC की धारा 452, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया था।

नवाजुद्दीन की पत्नी का असली नाम अंजना किशोर पांडे था लेकिन शादी के बाद उन्होंने अपना अपना नाम आलिया जैनब कर लिया।

आलिया ने अपनी खिलाफ हुए FIR पर जताई हैरानी
आलिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अपने खिलाफ हुए FIR पर हैरानी जताई थी। उन्होंने लिखा, 'जब मैं अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराती हूं तो पुलिस इस पर ध्यान नहीं देती है जबकि पति के घर में घुसते ही कुछ ही देर में मेरे खिलाफ FIR कर दी गई। क्या मुझे कभी न्याय मिल पाएगा ?'

2020 में आलिया ने नवाज के परिवार पर मारपीट का आरोप लगाया था।
आलिया का कहना था कि नवाज के भाई शम्स सिद्दीकी ने उनके साथ मारपीट की थी, और इसी वजह से उन्होंने नवाज को तलाक के लिए लीगल नोटिस भी भेज दिया था। हालांकि 2021 में आलिया ने नवाज को तलाक देने के अपने फैसले को बदल दिया। उनका कहना था कि नवाज के व्यवहार में बहुत बदलाव आया है इसी वजह से उन्होंने तलाक देने के फैसले पर विचार किया।

उन्होंने कहा था कि वो और नवाज दोनों मिलकर मनमुटावों को दूर करेंगे क्योंकि उन्हें अपने बच्चों का फ्यूचर भी देखना है। बता दें कि नवाजुद्दीन और आलिया के दो बच्चे भी हैं।

अगली फिल्म में ट्रांसजेंडर के रोल में दिखेंगे नवाज
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म हड्डी में नजर आएंगे। इसके अलावा नूरानी चेहरे, टीकू वेड्स शेरू और जोगीरा सारा रा रा जैसे प्रोजेक्ट भी उनके पाइपलाइन में है।

फिल्म हड्डी में नवाज बिल्कुल नए और अलग अवतार में नजर आएंगे। इस फिल्म में वो एक ट्रांसजेंडर के रोल में दिखाई देंगे। अपने किरदार को रियल में एक्सपीरियंस करने के लिए उन्होंने कुछ दिनों पहले ट्रांसजेंडर लोगों के साथ वक्त भी बिताया है।

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


मुझे घर में कैद किया गया, खाना-पानी भी बंद है: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी का गंभीर आरोप, बोलीं- किचन में ... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...