Rechercher dans ce blog

Friday, January 13, 2023

Farzi Trailer: नकली पैसों से अमीर बनने चले शाहिद कपूर, विजय सेतुपति से लेंगे टक्कर, किसकी होगी जीत? - Aaj Tak

शाहिद कपूर पिछले काफी सालों से बड़े पर्दे से दूर हैं. उन्हें पिछली बार 2022 में आई फिल्म 'जर्सी' में देखा गया था. लेकिन ये फिल्म कब आई और कब गई किसी ने ध्यान ही नहीं दिया. ऐसे में शाहिद का कमबैक भी फ्लॉप हो गया. अब एक्टर अपना वेब डेब्यू करने जा रहे हैं. अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'फर्जी' में उन्हें देखा जाएगा. इस सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

शाहिद करेंगे डिजिटल डेब्यू 

'फर्जी' कहानी है एक सनी (शाहिद कपूर) नाम के लड़के की जो अमीर होना चाहता है. सनी एक बढ़िया आर्टिस्ट है, जो अपने स्किल्स का इस्तेमाल कर भारतीय नोटों की हूबहू कॉपी तैयार करता है. यहीं से उनके गुनाहों की शुरुआत होती है. सनी और उसका दोस्त फिरोज नोटों में खेल रहे हैं और दूसरी तरफ माइकल (विजय सेतुपति) नाम एक खूंखार पुलिसवाला नकली नोटों की तस्करी को रोकने का काम कर रहा है. दोनों चूहे-बिल्ली की इस रेस में आगे निकलने की कोशिश में लगे हैं और हारना दोनों को नहीं है.

सीरीज के ट्रेलर में शाहिद कपूर को अपने उसी चार्म में देखा जा सकता है. वो कहते हैं कि जब वो अमीर हो जाएंगे तो उन्हें 'पैसों की इज्जत करने की जरूरत नहीं होगी'. एक सीन में सनी अपने दोस्त फिरोज से कहता है कि 'हम मिडल क्लास नहीं मिडल फिंगर क्लास हैं'. काफी इंटेंस लुक में शाहिद कपूर को देखा जा सकता है. वहीं विजय सेतुपति अपने कूल और शांत अंदाज के साथ दमदार पुलिसवाले का रोल निभाने वाले हैं.

प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

वेब सीरीज 'फर्जी' को 'द फैमिली मैन' सीरीज की डायरेक्टर जोड़ी राज और डीके ने बनाया है. इस सीरीज को लिखा भी राज और डीके ने हैं. इसमें उनका साथ सीट मेनन और सुमन कुमार ने दिया है. इस आठ एपिसोड वाली सीरीज में आपको सीट से चिपकाए रखनेवाला क्राइम थ्रिलर ड्रामा देखने मिलेगा. साथ ही कॉमेडी भी शो में होने वाली है. शाहिद कपूर और विजय सेतुपति के अलावा सीरीज में के के मेनन, राशि खन्ना, अमोल पालेकर और कुब्रा सैत हैं. 'फर्जी', 10 फरवरी से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.

Adblock test (Why?)


Farzi Trailer: नकली पैसों से अमीर बनने चले शाहिद कपूर, विजय सेतुपति से लेंगे टक्कर, किसकी होगी जीत? - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...