Rechercher dans ce blog

Tuesday, February 21, 2023

Alia Bhatt Photo: बिना बताए तस्वीर खिंचने पर भड़कीं आलिया भट्ट, सोशल मीडिया पर लगाई लताड़... - ABP न्यूज़

Alia Bhatt Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी बेटी राहा (Raha Kapoor) के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का भी खासा ख्याल रख रही हैं. कई बार एक्ट्रेस को जिम में भी स्पॉट किया गया है. लेकिन हाल ही में आलिया की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है. जिसे देखकर एक्ट्रेस का गुस्सा सातवें आसमान पर है और उन्होंने इस मामले में मुंबई पुलिस से बात की है.

आलिया ने तस्वीर पर जताई नराजगी

दऱअसल आलिया भट्ट की ये तस्वीर ई-टाइम्स के पोर्टल ने प्रकाशित की. जिसमें आलिया भट्ट बांद्रा स्थित अपने घर के लिविंग एरिया में बैठी हुई नजर आई. तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, ‘क्या आप मेरे साथ मजाक कर रहे हो..ये एक परफेक्ट दोपहर थी जब में अपने घर के लिविंग एरिया में थी, तभी मुझे एहसास हुआ कि कोई मुझे देख रहा है..जैसे ही मैंने ऊपर देखा दो आदमी मेरे घर के पड़ोस में बनी बिल्डिंग पर कैमरा लिए खड़े हैं. क्या ये दुनिया में हो सकता है. क्या ये किसी की प्राइवेसी का हनन नहीं है.? आपके और हमारे बीच में एक लाइन थी जो आज आपने क्रॉस कर दी है.’ बता दें कि इसमें आलिया ने मुंबई पुलिस को भी टैग किया है.


बता दें कि, आलिया को हाल ही में दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड्स में देखा गया था. जहां उन्होंने रेखा के साथ रेड कार्पेट पर जमकर पोज दिए. इसकी कई तस्वीरें औऱ वीडियोज काफी वायरल भी हो रही हैं. इन तस्वीरों में आलिया खूबसूरत साड़ी में नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें-

Bollywood Stars Affairs: खूबसूरत पत्नी होने के बावजूद इन एक्टर्स ने चलाया दूसरी हसीनाओं से चक्कर, लिस्ट में शामिल कई बड़े नाम

Adblock test (Why?)


Alia Bhatt Photo: बिना बताए तस्वीर खिंचने पर भड़कीं आलिया भट्ट, सोशल मीडिया पर लगाई लताड़... - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...