Rechercher dans ce blog

Wednesday, March 1, 2023

को-एक्टर ने किया मिसबिहेव तो नोरा ने जड़ा थप्पड़: बोलीं- हम दोनों के बीच हाथापाई हो गई थी, उसने मेरे बाल पकड़ ... - Dainik Bhaskar

17 घंटे पहले

नोरा फतेही अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' में नोरा ने खुलासा किया कि एक बार उनके एक को-एक्टर ने उनके साथ मिसबिहेव किया था। इस वजह से उन दोनों के बीच काफी झगड़ा भी हुआ था।

नोरा ने जड़ा था अपने को-एक्टर को थप्पड़

नोरा ने लड़ाई के बारे में बात करते हुए कहा, 'हम एक फिल्म के लिए जंगल में शूटिंग कर रहे थे जब मेरे को-एक्टर ने मेरे साथ मिसबिहेव करना शुरू कर दिया। इसके बाद मैंने अपने को-एक्टर को थप्पड़ जड़ दिया था।'

नोरा के को-एक्टर ने पकड़ लिए थे उनके बाल

नोरा इस घटना के बारे में आगे बात करते हुए कहती हैं, 'फिर उस एक्टर ने मुझे थप्पड़ मारा और मेरे बाल पकड़ लिए। इसके बाद दोबारा मैंने भी उसे थप्पड़ मारा और हम दोनों के बीच हाथापाई हो गई थी। फिर हमारा बहुत बुरा झगड़ा हो गया।'

नोरा 'द एंटरटेनर्स शो' के लिए इस वक्त अमेरिका में हैं

नोरा इस वक्त 'द एंटरटेनर्स शो' के लिए अक्षय कुमार, दिशा पाटनी, सोनम बाजवा के साथ अमेरिका में हैं। हाल ही में कहा जा रहा था कि ये टूर कैंसिल हो गया है, लेकिन पूरी टीम को एयरपोर्ट पर एक साथ देख ये साफ हो गया कि ये टूर कैंसिल नहीं हुआ है।

बता दें कि अक्षय का पूरा टूर कैंसिल नहीं हुआ है, सिर्फ न्यू जर्सी वाले टूर के कैंसिल होने की खबरें हैं। लेकिन अक्षय, नोरा और कई एक्ट्रेसेस के साथ ऑरलैंडो और डालास समेत अमेरिका के कई शहरों में परफॉर्म करेंगे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'थैंक गॉड' में नजर आई थीं नोरा

नोरा इंडस्ट्री में अपनी डांसिंग स्किल्स और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। पिछले साल दिसंबर में, नोरा ने दोहा, कतर में फीफा वर्ल्ड कप 2022 की क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्मेंस दी थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा को आखिरी बार मलाइका अरोड़ा के रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' के एक एपिसोड में देखा गया था। इसके अलावा वो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​की फिल्म 'थैंक गॉड' में भी दिखाई दी थीं।

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में अहम गवाह हैं नोरा

नोरा 2021 से 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी हुई हैं। इस केस में नोरा सरकारी गवाह बन चुकी हैं। इस केस में नोरा के अलावा कई एक्ट्रेसेस का नाम शामिल है, जैसे जैकलीन, चाहत खन्ना, आदि।

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


को-एक्टर ने किया मिसबिहेव तो नोरा ने जड़ा थप्पड़: बोलीं- हम दोनों के बीच हाथापाई हो गई थी, उसने मेरे बाल पकड़ ... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...