Rechercher dans ce blog

Wednesday, April 19, 2023

मिर्जापुर के बबलू पंडित ने फीस को लेकर किया बड़ा खुलासा कहा- मुझे दीपिका पादुकोण जितना पैसा तो नहीं मिल सक.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

Priti KushwahaPublish Date: Thu, 20 Apr 2023 12:03 AM (IST)Updated Date: Thu, 20 Apr 2023 12:04 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। Vikrant Massey on Fees: मिर्जापुर में बबलू भैया के किरदार निभाने वाले विक्रांत मैसी ने अब तक कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। विक्रांत उन स्टार्स में से हैं, जिन्होंने छोटे पर्दे के बाद बॉलीवुड में खुद को साबित किया। ‘हसीन दिलरुबा' और ‘छपाक' जैसी फिल्मों में काम कर चुके विक्रांत ने फिल्मों में फीस को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है।

एक्ट्रेसेस से कम मिलती है मुझे फीस

विक्रांत मैसी ने हाल ही में ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू अपनी फीस को लेकर बड़ा खुलासा किया है। विक्रांत ने इस इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा की बातों के ऑपोजिट बयान दिया। हाल ही में प्रियंका ने कहा था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों को मेल एक्टर्स से कम फीस दी जाती थी। ऐसे में अब विक्रांत ने इसके बिल्कुल अपोजिट बात कही। उन्होंने कहा, ‘ ज्यादातर मामलों में महिलाओं को पुरुषों की तुलना में कम वेतन मिलता है। वहीं, कई ए-लिस्ट एक्ट्रेसेस ने इस पर खुलकर बात की है, लेकिन हमारी सिचुएशन अलग है। हम जिन फिल्मों में काम करते हैं उन फिल्मों में फीमेल को-स्टार्स को हमसे ज्यादा सैलरी दी जाती है, लेकिन मेरे साथ तो उल्टा हुआ है।'

मैंने कभी बात का बतंगड़ नहीं बनाया

विक्रांत मैसी ने इसी इंटरव्यू में आगे कहा, ‘भले ही मुझे फिल्मों में फीमेल को-स्टार्स से कम फीस मिली हो, लेकिन इसके बावजूद मैंने कभी इस बात का बतंगड़ नहीं बनाया। मेरी फिल्मों की एक्ट्रेस को मुझसे ज्यादा पैसा मिला है। भले ही मैंने कितना भी अच्छा काम किया हो,  लेकिन मुझे दीपिका पादुकोण जितने पैसा तो नहीं मिल सकते हैं। या फिर किसी फिल्म के क्रेडिट के लिए फाइट करना हो। जैसा कि गिन्नी वेड्स सनी।'

विक्रांत मैसी इन टीवी शोज में कर चुके हैं काम

विक्रांत मैसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। विक्रांत कई फेमस टीवी सीरियल्स जैसे 'बालिका वधू', 'धरमवीर', 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' और 'गुमराह' में काम कर चुके हैं। वहीं, हाल ही में उनका 'क्राइम्स आजकल शो' रिलीज हुआ है, जिसे आप अमेजन मिनी टीवी पर देख सकते हैं। इस शो को विक्रांत होस्ट कर रहे हैं।

Edited By: Priti Kushwaha

Adblock test (Why?)


मिर्जापुर के बबलू पंडित ने फीस को लेकर किया बड़ा खुलासा कहा- मुझे दीपिका पादुकोण जितना पैसा तो नहीं मिल सक.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...