Rechercher dans ce blog

Sunday, May 7, 2023

मोह-माया छोड़ मेडिटेशन करने नेपाल चले आमिर खान, क्या फिल्मों से ले लिया लंबा ब्रेक? - Aaj Tak

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान मोह-माया से दूर हो चुके हैं. ऐसा हमें नहीं, बल्कि उनके चाहने वालों को लगता है. दरअसल, एक्टर ने फिल्मों से ब्रेक लिया है. लाइफ में होने वाली उथल-पुथल से दूर आमिर, नेपाल पहुंच गए हैं. यहां एक्टर 10 दिन का मेडिटेशन प्रोग्राम अटेंड करने वाले हैं. रविवार सुबह आमिर नेपाल पहुंचे हैं. इस समय एक्टर Bundhanilkantha के Vipassana Centre में हैं. हालांकि, अबतक यह बात कम्फर्म नहीं हो पाई है कि यहां आमिर अपने दोस्तों के साथ गए हैं या फिर अकेले. 

फ्लॉप चल रहा आमिर का करियर
आमिर खान, इंडस्ट्री के मोस्ट बैंकेबल स्टार्स में से एक हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आमिर, पिछले तीन दशक से एक्टिव हैं. पर बीते कुछ साल एक्टर के लिए कुछ खास नहीं रहे हैं. उनकी पिछली 'लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल हुई. साल 2018 में आमिर की फिल्म आई थी 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान'. इसका भी बॉक्स ऑफिस पर बुरा ही हाल नजर आया था. रिपोर्ट्स कहती हैं कि आमिर ब्रेक पर तो हैं लेकिन एक अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में जरूर हैं. कहानी के साथ आमिर स्टार कास्ट को लेकर भी काफी सतर्क हैं. कुछ बड़ा और अच्छा मिलता है, तभी आमिर फिल्म करने पर सोच-विचार करेंगे. 

'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के बाद आमिर ने घोषणा की थी कि वह फिल्मों से कुछ समय के लिए ब्रेक लेंगे. हां, फिल्मों को प्रोड्यूस करने पर विचार करेंगे. आमिर फिलहाल R. S. Prasanna की फिल्म 'चैंपियन' प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह एक स्पैनिश फिल्म का रीमेक है. पर अगर लेटेस्ट रिपोर्ट्स पर गौर फरमाएं तो आमिर, नेपाल जाने से पहले तक 'गजनी' फिल्म के मेकर्स से टच में थे. बताया गया कि वह इस फिल्म का सीक्वल बनाने का सोच रहे हैं. फिल्म पर बातचीत करने के लिए आमिर कई बार हैदराबाद जा चुके हैं. इसके अलावा 'केजीएफ' फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील से भी आमिर के बात करने की रिपोर्ट्स हैं. वह जूनियर एनटीआर के साथ प्रशांत नील की फिल्म में इंटरेस्ट दिखा रहे हैं.  

रिपोर्ट्स तो यह भी आ रही हैं कि आमिर खान जल्द ही स्पाई यूनिवर्स में शामिल होने वाले हैं. आमिर जल्द ही वाईआरएफ के साथ फिल्म करेंगे, ऐसी चर्चाएं हैं. कहा जा रहा है कि शाहरुख खान के बाद आमिर खान भी स्पाई थ्रिलर फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर फैन्स को सरप्राइज करने वाले हैं. 

Adblock test (Why?)


मोह-माया छोड़ मेडिटेशन करने नेपाल चले आमिर खान, क्या फिल्मों से ले लिया लंबा ब्रेक? - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...