Rechercher dans ce blog

Sunday, May 7, 2023

जहां करीना ने किया इग्नोर वहीं आलिया भट्ट ने खुद जाकर महिला से मिलाया हाथ, लोग बोले- दिल से अमीर - NDTV India

जहां करीना ने किया इग्नोर वहीं आलिया भट्ट ने खुद जाकर महिला से मिलाया हाथ, लोग बोले- दिल से अमीर

आलिया भट्ट का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

हाल ही में करीना कपूर का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे एक महिला को इग्नोर करती नजर आई थीं, जो बेबो से हाथ मिलाने को बेताब थी. इस बात के लिए करीना को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी किया गया था. हालांकि इसके बाद कुछ लोग एक्ट्रेस के सपोर्ट में भी उतर आए थे. जहां कुछ लोग कह रहे थे कि अगर करीना उस महिला से हाथ मिला भी लेतीं तो कुछ जाता नहीं उनका. तो वहीं कुछ का कहना था कि करीना ने बिलकुल ठीक किया और वे भी किसी अनजान शख्स से यूं हाथ नहीं मिलाएंगे. करीना के इस जेस्चर पर बहस चल ही रही थी कि आलिया भट्ट का एक वीडियो अब चर्चा में आ गया है.

यह भी पढ़ें

आलिया भट्ट का जो लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, उसमें वे एक गरीब महिला के पास जाकर खुद उससे हाथ मिलाती नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया की नजर जैसे ही उस महिला पर पड़ती है, वे उसके पास जाती हैं और उसका हाथ पकड़कर उससे बात करती हैं. इतना ही नहीं, आलिया उस महिला के साथ फोटो भी खिंचवाती हैं. आलिया के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उनकी तुलना करीना कपूर से करने लगे हैं. 

एक युजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'इसे कहते हैं दिल से अमीर होना'. तो वहीं एक ने लिखा है, 'करीना कुछ सीखो आलिया से'. एक और यूजर ने लिखा है, 'पीछे सैनिटाइजर की बोतल कौन हिला रहा है'. एक और यूजर ने लिखा है, 'ये सब कैमरे के लिए है'. इतना ही नहीं, लोग दिल और फायर इमोजी कमेंट करके भी वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं.

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Adblock test (Why?)


जहां करीना ने किया इग्नोर वहीं आलिया भट्ट ने खुद जाकर महिला से मिलाया हाथ, लोग बोले- दिल से अमीर - NDTV India
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...