Rechercher dans ce blog

Monday, May 29, 2023

आदिपुरुष सॉन्ग ‘राम सिया राम’ आउट: भजन की ट्यून पर मनोज मुंतशिर ने किया रिक्रिएट, प्रभास बोले- गाने में बसत... - Dainik Bhaskar

11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म आदिपुरुष का मच अवेटेड सॉन्ग राम सिया राम रिलीज हो चुका है। ‘जय श्री राम’ के बाद ये फिल्म का दूसरा गाना है जो हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में लॉन्च हुआ है। इस गाने को सचेत-परंपरा ने गाया और कंपोज किया है। वहीं, मनोज मुंतशिर ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं। राम सिया राम भजन की ट्यून पर गाने को रिक्रिएट किया गया है।

फिल्म में प्रभास राम का रोल कर रहे हैं जबकि कृति सेनन ने सीता का किरदार निभाया है।

राम-सीता की बातचीत के साथ शुरू होता है गाना
गाने की शुरुआत में राम सीता से कहते हैं कि वो राजकुमारी हैं और उनकी जगह महलों में है। इसका जवाब देते हुए सीता कहती हैं कि उनका महल वहीं है जहां राघव हैं। सीता हरण के बाद व्याकुल राम सीता की तलाश में लग जाते हैं।

वहीं, सीता राम के आने का इंतजार कर रही हैं। वीडियो में हनुमान सीता के पास राम की निशानी के तौर पर उनकी अंगूठी देते हुए भी दिख रहे हैं। इस गाने में लंकेश का रोल कर रहे सैफ अली खान नहीं दिखाई देते हैं।

प्रभास बोले- आदिपुरुष की आत्मा है ये गाना
प्रभास ने भी सोशल मीडिया पर गाने के रिलीज होने की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया - आदिपुरुष की आत्मा- राम सिया राम हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हो चुका है। इस गाने के बाद एक बार फिर फिल्म में VFX का इस्तेमाल टॉकिंग पॉइंट बन गया है।

सोशल मीडिया पर लोग गाने में VFX के इस्तेमाल की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, गाने में सीता से बिछड़ने के दुख में प्रभास ने जो एक्सप्रेशंस दिए हैं, उसकी भी तारीफ हो रही है।

10 मिनट में 1 लाख लोगों ने गाने को लिया लाइक
इस गाने को ऑनलाइन म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ ही मूवी थिएटर्स में भी लाइव स्ट्रीम किया गया है। यूट्यूब पर गाने के रिलीज होने के 10 मिनट बाद ही करीब 1 लाख लोगों ने वीडियो को लाइक किया था। ओम राउत फिल्म के डायरेक्टर हैं। फिल्म 16 जून को बॉक्स-ऑफिस पर रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


आदिपुरुष सॉन्ग ‘राम सिया राम’ आउट: भजन की ट्यून पर मनोज मुंतशिर ने किया रिक्रिएट, प्रभास बोले- गाने में बसत... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...