Rechercher dans ce blog

Wednesday, June 28, 2023

बलवड एकटरस अमष पटल पहच दरगह फलम 'गदर-2' क रलज स पहल मग दआ - Bharat Samachar

मनोरंजन डेस्क- बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल लंबे समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आ रही थी. लेकिन अब एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपनी बहुत बड़ी हिट फिल्म के दूसरे पार्ट में नजर आएंगी. गदर-2 को रिलीज होने में ज्यादा समय नहीं रह गया है. फिल्म के टीजर को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. तारा सिंह और सकीना की हिट जोड़ी एक बार फिर से सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.

सनी देओल और अमीषा पटेल ने अभी से फिल्म का प्रमोशन शुरु कर दिया है. अमीषा पटेल मुंबई स्थित माहिम दरगाह पहुंचीं. अमीषा के दरगाह जाने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरगाह में चढ़ाने वाली चादर के साथ अमीषा सिर पर दुप्पटा लिए काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है.

एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर-2’ 11 अगस्त 2023 को रिलीज हो रही है. बता दें कि 22 साल पहले आई फिल्म गदर-एक प्रेम कथा का ये सीक्वल है. गदर-2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा है. ये गदर फिल्म के पहले पार्ट के भी डायरेक्टर रहे थे. फिल्म में सनी और अमीषा के साथ उत्कर्ष शर्मा भी लीड रोल में नजर आएंगे.

Adblock test (Why?)


बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल पहुंचीं दरगाह, फिल्म 'गदर-2' की रिलीज से पहले मांगी दुआ - Bharat Samachar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...