Rechercher dans ce blog

Tuesday, June 27, 2023

Bigg Boss OTT-2: पज भटट न नवजददन सददक क पतन पर नकल भडस कह- वकटम करड न खल शद... - India TV Hindi

twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bigg Boss OTT-2

'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। ये सीजन जब तक ऑनएयर रहता है टीआरपी के मामले में आगे ही रहता है। इस सीजन में हर फील्ड के कंटेस्टेंट्स शामिल हुए हैं। इनमें टीवी स्टार्स से लेकर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर तक शामिल हैं। इस शो से अभी दो लोग बेघर हो गए हैं।

शादी मेरी भी टूटी है

'बिग बॉस ओटीटी 2' के लेटेस्ट एपिसोड में फिल्म मेकर-एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने कहा कि उन्हें लगता है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया विक्टिम कार्ड खेल रही हैं और अगर वह ऐसा करना बंद करें तो वह लाइफ और गेम में बहुत आगे बढ़ जाएगी। एक टास्क के दौरान पूजा को आलिया से कहते हुए देखा गया कि, उन्हें विक्टिम कार्ड खेलना बंद कर देना चाहिए, क्योंकि शादी मेरी भी टूटी है। ढेर सारी औरतों की टूटी है। 

Atif Aslam लाइव कॉन्सर्ट में भूले लिरिक्स, इस तरह से संभाला की जीत लिया फैंस का दिल

आलिया को लेकर शुरू से कंफ्यूज 

बता दें नॉमिनेशन टास्क के दौरान, पूजा ने बेघर होने के लिए आलिया का नाम लिया, उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने कई अन्य कंटेस्टेंट्स के बीच उन्हें क्यों चुना। पूजा को कन्फेशन रूम में बिग बॉस को कारण देते हुए बताया कि, उन्हें आलिया का एक ऐसा पक्ष देखने को मिला जो असामान्य था, उन्होंने कहा मैं आलिया को लेकर शुरू से कंफ्यूज रही हूं। मैं उन्हें समझ नहीं पा रही हूं, लेकिन आखिरी 24 घंटों में उन्होंने जिस तरह अपना फेस दिखाया है, वह डरावना है। जब बेबिका और जिया की लड़ाई हो रही थी तो आलिया ने उसमें घी डालने की कोशिश की। जब उन्हें बेबिका से इतनी ही प्रॉब्लम थी तो उन्होंने उनका केक क्यों खाया।

Kapil Sharma के साथ Honeymoon पर गए थे परिवार के 37 लोग! कॉमेडियन ने सुनाया मजेदार किस्सा

विक्टिम कार्ड खेलना बंद कर दें

पूजा ने कहा जब आप किसी को इतना नापसंद और नफरत करते हैं, तो आप उनके पास जाकर केक का एक टुकड़ा इतनी खुशी से क्यों खा रहे हैं? हम वही हैं जो हम करते हैं, न कि वह जो हम कहते हैं कि हम करने जा रहे हैं। मैं आपको स्पष्ट रूप से कुछ बताना चाहती हूं, शादी मेरी भी टूटी है, ढेर सारी औरतों की टूटी है इसके पहले पर लोग थक जाते हैं विक्टिम कार्ड से। अगर आप विक्टिम कार्ड खेलना बंद कर देंगे तो आप जिंदगी में बहुत आगे तक जाएंगे।

Adblock test (Why?)


Bigg Boss OTT-2: पूजा भट्ट ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी पर निकाली भड़ास, कहा- विक्टिम कार्ड न खेलें शादी... - India TV Hindi
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...