Rechercher dans ce blog

Tuesday, June 27, 2023

Govind क भज न म बनन क बद दसर बर क शद पहल शद म झलन पड़ थ खब दरद - Times Bull

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्ली : टीवी पर कई बेहतरीन शो आते हैं। इन्हीं शो में से ‘नव्या : नई धड़कन नए सवाल’ काफी पसंद किया गया था। इस सीरियल में अभिनेत्री सौम्या सेठ (Somya Seth) ने लीड रोल निभाया था। इस सीरियल से उन्हें देशभर में काफी पहचान मिली थी। इन दिनों नव्या अपनी दूसरी शादी को लेकर काफी खबरों में है। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शुभम के साथ सात फेरे ले लिए हैं।

उनकी यह शादी भारत से बाहर अमेरिका में हुई है। इन दोनों की शादी काफी प्राइवेट रखी गई थी। इनकी शादी में केवल इनके परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। आपको बता दें कि इन दोनों की शादी में परिवार के करीबी लोगों को ही बुलाया गया था। सौम्या (Somya Seth) पहले से ही एक बच्चे की मां है। वह बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govind) की भांजी लगती है।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप


आपको जानकारी के लिए बता दें शुभम के साथ सौम्या की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने वर्ष 2017 में एक एनआरआई और यूके बेस्ड फिल्म मेकर अरुण कपूर से शादी की थी। लेकिन इन दोनों की शादी के 2 साल बाद ही इन दोनों का तलाक हो गया।

हालांकि इस शादी से उन्हें एक बेटा भी हुआ। जिसके साथ अभिनेत्री अक्सर ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। अपनी दूसरी शादी का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है। उन्होंने एक निजी अखबार से बातचीत करते बताया हमारे पास ज्यादा समय नहीं था। इसलिए मैंने मम्मी पापा से कहा कि आपके पास बस एक दिन है आप जो करना चाहते हो कर लो।

इस शादी में कोई मेहमान नहीं था। सिर्फ एक्ट्रेस के कुछ करीबी लोग शामिल हुए थे। एक्ट्रेस के करियर के बारे में बात की जाए तो उन्हें ‘वी द सीरियल'(2012), ‘दिल की नजर से खूबसूरत'(2013), ‘ये है आशिकी'(2013), ‘एमटीवी वेब्ड'(2013), ‘चक्रवर्ती अशोका सम्राट'(2016) जैसे शो में देखा गया है।

Adblock test (Why?)


Govind की भांजी ने माँ बनने के बाद दूसरी बार की शादी, पहली शादी में झेलना पड़ा था खूब दर्द - Times Bull
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...