Rechercher dans ce blog

Saturday, June 10, 2023

GHKKPM Maha Episode: प्लेन क्रैश में मारे गए सई-विराट, अंतिम समय में एक दूसरे के सामने ऐसे खत्म - ABP न्यूज़

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode: गुम है किसी के प्यार में शो में एक बेहद दर्दनाक ट्रेजेडी होने वाली है. सई और विराट हमेशा हमेशा के लिए खत्म होने वाले हैं. खास बात ये भी है कि मौत से कुछ वक्त पहले ही दोनों का मिलन दिखाया जाएगा. फैंस इस मोमेंट से बेहद खुश होंगे, लेकिन ये खुशी ज्यादा देर तक टिकेगी नहीं. क्योंकि शो गुम है में सई-विराट के मैजिकल मोमेंट्स का वो आखिरी फ्रेम दिखाया जाएगा.

गुम है शो में आसमां में गुम हुए विराट और सई!

शो में सई और विराट जल्द ही एक होते दिखाए जाएंगे. नए प्रोमो के मुताबिक, सई विराट से मिलने के लिए तेजी से कदम बढ़ाती दिखेगी. विराट भी सूट बूट पहन कर अपना बैग कंधे पर लटकाए सई से मिलने के लिए दौड़ता नजर आएगा. दोनों की मुलाकात डोमैस्टिक एयरपोर्ट पर होगी. दोनों साथ में प्लेन में बैठेंगे औरर एक दूसरे का हाथ थामते नजर आएंगे. दोनों एक दूसरे से कबूल करेंगे कि वे एक दूसरे को कितना प्यार करते हैं और उनके बगैर जी नहीं सकते. तभी टर्ब्यूलेंस होगा और सई विराट एक दूसरे को कसकर पकड़लेंगे. विराट और सई एक दूसरे को देखेंगे और समझ जाएंगे कि ये उनकी आखिरी मुलाकात है. इसके बाद एक जोरदार धमाका होगा और प्लेन क्रैश हो जाएगा. 

फैंस सीन देख हैरान

शो का ये प्रोमो देख कर हर कोई फैन हिल गया है, कई फैंस इस आने वाले एपिसोड को लेकर कहते दिखे कि क्या सई और विराट को मारना जरूरी है. को किसी ने पूछा-क्या इन दोनों के मरे बगैर नई जनरेशन बड़ी नहीं होगी? वहीं इस दौरान कई फैंस सई और विराट के लिए ऑवफुल भी रहे. बता दें, आने वाले इस एपिसोड के बाद कहानी में 20 साल का लीप आएगा. जिसमें सावी और वीन को बड़े होते दिखाया जाएगा. 

ये भी पढ़ें : Bollywood Kissa: शूटिंग के दौरान इस हसीना से शख्स ने की थी रेप की कोशिश, दर्दनाक हादसे के बाद छोड़ी इंडस्ट्री, जानिए अब कहां हैं

Adblock test (Why?)


GHKKPM Maha Episode: प्लेन क्रैश में मारे गए सई-विराट, अंतिम समय में एक दूसरे के सामने ऐसे खत्म - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...